Move to Jagran APP

Vaibhav Champions Trophy: मेरठ रेड ने मुजफ्फरनगर को 35 रनों से हराकर जीत से किया आगाज

Vaibhav Champions Trophy मेरठ के भामाशाह पार्क में आयोजित मास्टर वैभव टी-20 चैंपियनशिप की शुरुआत शनिवार को हुई। इस दौरान पहला मैच मेरठ रेड और मुजफ्फरनगर टीम के बीच खेला गया। मेरठ रेड ने यह मैच 35 रनों से जीत लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 04:04 PM (IST)
Vaibhav Champions Trophy: मेरठ रेड ने मुजफ्फरनगर को 35 रनों से हराकर जीत से किया आगाज
मेरठ में शनिवार को मास्टर वैभव टी-20 चैंपियनशिप की शुरुआत हुई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ जिला क्रिकेट संघ की ओर से भामाशाह पार्क में आयोजित मास्टर वैभव टी-20 चैंपियनशिप की शुरुआत शनिवार को हुई। पहला मैच मेरठ रेड और मुजफ्फरनगर टीम के बीच खेला गया। मेरठ रेड ने यह मैच 35 रनों से जीत लिया और टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेरठ रेड टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 149 रनों का लक्ष्य दिया। मेरठ की ओपनर जोड़ी में सत्यम ने 44 और शांतनु ने 41 रनों की पारी खेली। जवाबी पारी में मुजफ्फरनगर की टीम 20 ओवर में सभी 10 विकेट गंवाकर 114 रन ही बना सकी। मास्टर वैभव चैंपियन ट्रॉफी में पहले दिन दूसरा मैच अलीगढ़ को हराकर नोएडा की टीम ने जीत लिया है। नोएडा ने यह मैच 67 रनों से जीता है। पहले दिन मेरठ रेड और नोएडा की टीम विजेता रही।

loksabha election banner

ऐसा रहा प्रदर्शन

टीम की ओर से विवेक और स्पर्श ने पारी संभालने की कोशिश जरूर की लेकिन वह भी 22-22 रन ही बना सके।मैच के शुरुआती 7 ओवर में ही मेरठ की टीम ने 50 रन बना लिए थे। वहीं 16.3 ओवर में 101 रन टीम का बन चुका था। जवाबी पारी में मुजफ्फरनगर की टीम के 50 रन 9.2 ओवर में पूरे हुए थे। वही 100 रन 17.4 ओवर में पूरे हो सके थे। अंतिम ओवरों में लगातार विकेट गिरने से मुजफ्फरनगर की टीम लड़खड़ा गई और फिर नहीं संभल सकी। पहले मैच में मैन ऑफ द मैच मेरठ टीम के सत्यम को प्रदान किया गया। दिन का दूसरा मैच अलीगढ़ और नोएडा के बीच शुरू हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.