Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में अनुसूचित महिला से अभद्रता, कोतवाली में हंगामा, आसपा कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

मुजफ्फरनगर के गांव रसूलपुर कैलोरा में अनुसूचित महिला व उसके परिवार को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। महिला का आरोप है कि आरोपितों ने उसे अपने पैर धोकर पानी पीने की धमकियां दी। इसका विरोध करने पर मारपीट की है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 12:29 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में अनुसूचित महिला से अभद्रता, कोतवाली में हंगामा, आसपा कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध
आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर कैलोरा में अनुसूचित महिला व उसके परिवार को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। महिला का आरोप है कि आरोपितों ने उसे अपने पैर धोकर पानी पीने की धमकियां दी इसका विरोध करने पर मारपीट की है। मामले को लेकर आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पर हंगामा कर विरोध जताया।

prime article banner

घर में घुसकर मारपीट व अभद्रता

दरअसल, मामला मंगलवार देर रात का है। गांव के कुछ युवक अनुसूचित समाज के मकान में घुस आए। यहां महिला से उनके पैर धोकर उस पानी को पीने के लिए धमकाया। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। महिला का बचाने आई उसकी पुत्री के साथ भी मारपीट की गई। पीड़ित देर रात्रि ही खतौली कोतवाली पहुंचे और कई युवकों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है।

असपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

मामले की जानकारी मिलने पर आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंच कर विरोध प्रकट किया। आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। वहीं मंगलवार देर रात्रि ब्लाक प्रमुख के पति गौतम गुर्जर ने मामले में समझौता कराने के लिए दोनों पक्षों से वार्ता की। उधर, इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ितों की तहरीर ले ली गई है। दोनों पक्षों में समझौता होने के लिए वार्ता हुई है। उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.