Move to Jagran APP

यूपी : मेरठ में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को बंधक बनाकर पीटा, मौत, प्‍लाट में फेंक दिया शव

Murder In Meerut मेरठ में चोरी करने के बाद मोबाइल नहीं लौटाने पर एक युवक का इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपितों ने उसके शव को प्‍लाट में फेंक दिया। मौके पर पुलिस ने युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 03:40 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 06:10 PM (IST)
यूपी : मेरठ में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को बंधक बनाकर पीटा, मौत, प्‍लाट में फेंक दिया शव
मेरठ में मोबाइल चोरी करने पर एक युवक की पीट पीटकर हत्‍या कर दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में मोबाइल चोरी करने के आरोप में एक युवक की पीट पीटकर हत्‍या कर दी गई। लिसाड़ी गेट के मेवघड़ी में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को घर में बंधक बनाकर पीटा गया था और मौत होने के बाद उसे पास के खाली प्लॉट में फेंक दिया। आसपास के लोगों की भीड़ ने आरोपितों के पिता को पकड़कर पुलिस को सौंपा। पुलिस ने उसे छोड़ दिया, जिस पर लोगों ने मौके से शव नहीं उठने दिया। बाद में सीओ के मौके पर पहुंचने के बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

मोबाइल लौटाने से कर दिया था इंकार

लिसाड़ी गेट के मेलगढी में दानिश का परिवार रहता है। उसके पास ही नफीस की ज्वेलरी की दुकान है। नफीस का आरोप है कि दानिश ने दुकान से उसका मोबाइल चोरी कर लिया है। लगातार मोबाइल मांगने के बाद भी दानिश ने मोबाइल देने से इंकार कर दिया था। शनिवार को दानिश अपने घर से दुकान के लिए जा रहा था तभी नफीस और उसके परिवार ने उसे पकड़कर घर में ले गए, जहां पर रस्सी से बांधकर बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की। दानिश को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। उसके बाद शव को खाली पड़े प्लाट में फेंक दिया। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिरफिरे ने किया पथराव, दुष्कर्म का प्रयास

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने युवती के घर पर पथराव कर गाली-गलौज की। आरोपित ने घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास भी किया। पथराव का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। रोहटा रोड स्थित एक कालोनी निवासी युवक गुरुवार देर शाम शराब के नशे में अपने मकान वाली गली में खड़ा था। पास ही रहने वाली युवती के स्वजन किसी काम से बाजार गए थे। नशे में धुत आरोपित ने युवती के घर में घुसने का प्रयास किया।

आरोपित को भेजा जेल

युवती ने दरवाजा बंद कर लिया। आरोपित ने युवती के घर पर पथराव कर दरवाजे और खिड़की के शीशे तोड़ दिए। युवती ने दरवाजा खोलकर शोर मचाया तो आरोपित घर में घुस गया। आरोप है कि उसने युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। पड़ोसी जमा हो गए। इस बीच युवती के स्वजन भी घर पहुंच गए। आरोपित के साथ उसका एक दोस्त भी था। लोगों ने इन्हें काबू किया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.