Move to Jagran APP

यूपी : मेरठ में शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्‍नी के साथ मारपीट करके घर से निकाला

Crime In Meerut मेरठ के खरखौदा में एक विवाहिता को पति को शराब पीने से रोकना महंगा पड़ गया। गुस्‍साए पति ने महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के कार्रवाई करेगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 01:50 PM (IST)
यूपी : मेरठ में शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्‍नी के साथ मारपीट करके घर से निकाला
शराब पीने से मना करने पर पति ने पत्‍नी के साथ मारपीट की।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Crime In Meerut मेरठ के लिसाडी गेट क्षेत्र के इत्तेफाकनगर में विवाहिता को पति को शराब पीने से रोकना उस समय महंगा पड़ गया, जब पति ने महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच करके कार्रवाई करेगी।

loksabha election banner

यह है मामला

खरखौदा क्षेत्र के शीबा पुत्री चांद की शादी तीन साल पहले जिशान पुत्र यामीन के साथ हुई थी। पति शराब पीने का आदी है। वह मजदूरी के ज्यादातर पैसे नशे के लिए शराब के खरीदने में खर्च कर देता है। चार दिन पहले भी पति घर मै शराब की बोतल लेकर पहुंचा। जब पत्नी ने विरोध किया तो मारपीट की गयी। मंगलवार को पति सुबहा ही शराब पीकर आया जब पत्नी ने शराब पीने का विरोध किया तो उसने पहले पत्नी की पिटाई की। फिर उसे धक्के देते हुए घर से निकाल दिया।

पुलिस करेगी कार्रवाई

किसी तरह महिला ने मायके वालो को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर मायके वाले लिसाडी गेट थाने पहुंचे आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। लिसाडी गेट इस्पेकटर उत्तम सिँह राठौर का कहना है कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। शिकायत सही पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

शराब कंपनी के अकाउंटेंट को जेल भेजा

वहीं मेरठ में युवक पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने सोमवार को शराब कंपनी के अकाउंटेंट को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गंगा ग्रीन सिटी कालोनी निवासी शराब कंपनी के अकाउंटेंट अशोक शर्मा का कुछ युवकों से विवाद हो गया था। इस दौरान युवकों ने अशोक के साथ मारपीट करते हुए उनकी कार के शीशे तोड़ दिए थे। अशोक शर्मा ने युवकों द्वारा फायरिंग करने की बात भी कही थी।

इस दौरान अशोक ने बाइक सवार दो युवकों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें मुजफ्फरनगर जिले के टिटौड़ा गांव निवासी गोलू की रीढ़ की हड्डी टूट गई और पैर में गंभीर चोट आई थी। पुलिस ने रात में ही अशोक की तहरीर पर गोलू समेत उसके साथियों के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। अगले दिन आनंद अस्पताल में भर्ती गोलू की नाजुक हालत को देखते हुए दूसरे पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने अशोक शर्मा के खिलाफ भी जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.