Move to Jagran APP

UP Election 2022 : राकेश टिकैत से मिले शिवसेना सांसद संजय राउत, जानें क्‍या हुई बात

UP Vidhan Sabha Election 2022 मुजफ्फरनगर पहुंचे शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि देश की राजनीति किसानों के समर्थन के बगैर नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में शिवसेना यूपी में 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 02:53 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 02:53 PM (IST)
UP Election 2022 : राकेश टिकैत से मिले शिवसेना सांसद संजय राउत, जानें क्‍या हुई बात
मुजफ्फरनगर पहुंच राकेश टिकैत से मिले शिवसेना सांसद संजय राउत

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। शिवसेना के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने टिकैत आवास पर पहुंचकर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत से बंद कमरे में बातचीत की। बाद में पत्रकारों में कहा चौधरी टिकैत एक साल तक दिल्ली बॉर्डर पर धरने पर रहे। वे लड़ाई जीत कर आए हैं, इसलिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए आए हैं।  

loksabha election banner

यूपी में 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना  

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में शिवसेना यूपी में 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वह भाकियू या किसानों का समर्थन नहीं आशीर्वाद लेने आए हैं। संजय राउत ने कहा कि किसानों की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। देश की राजनीति किसानों के समर्थन के बगैर नहीं चलेगी। किसान तय करेगा गद्दी पर कौन बैठेगा। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि भाकियू अराजनीतिक ही रहेगा। चुनाव लड़ने या लड़ाने से कोई सरोकार नहीं है।

मुजफ्फरनगर में सियासी हलचल तेज

गुरुवार को मुजफ्फरनगर में सियासी हलचल तेज हो गई है। शिवसेना के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय राउत के जिले में पहुंचने से पहले पूर्व गृह राज्यमंत्री सईदुज्जमां के बेटे सलमान सईद के बसपा का दामन थामने से अन्‍य दलों के उम्‍मीदवारों की घोषणा को लेकर लोग विभिन्‍न प्रकार के कयास लगा रहे हैं। गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सबसे पुराने कांग्रेस नेताओं में शुमार पूर्व मंत्री सईदुज्जमां के बेटे सलमान सईद को बसपा ने जिले की चरथावल विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। सलमान सईद 2016 के उपचुनाव में कांग्रेस के टिकट पर सदर सीट से चुनाव लड़े थे। उनके दादा सईद मुर्तजा बीकेडी के टिकट पर 1969 में विधायक और 1977 में सांसद रहे। पिता सईदुज्जमां 1985 में मोरना से विधायक और 1999 में मुजफ्फरनगर से सांसद रह चुके हैं। सांसद के कार्यकाल में सईदुज्जमां केंद्रीय गृह राज्यमंत्री भी रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.