Move to Jagran APP

मेरठ में मुख्यमंत्री योगी ने गुर्जरों-जाटों से जोड़े भावनात्मक तार, सपा पर कसा तंज, कहा-चोरों को चांदनी रात पसंद नहीं आती

UP Assembly Election 2022 मेरठ में बोले सीएम दंगाइयों को गले लगाने वाले क्यों करेंगे आपकी सुरक्षा। जिसे लोग मोदी वैक्सीन कह रहे थे वही आज बचा रही सबकी जान। हस्तिनापुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर तीर चलाए।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:40 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:40 PM (IST)
मेरठ में मुख्यमंत्री योगी ने गुर्जरों-जाटों से जोड़े भावनात्मक तार, सपा पर कसा तंज, कहा-चोरों को चांदनी रात पसंद नहीं आती
यूपी चुनाव 2022: हस्तिनापुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

मेरठ, जागरण संवाददाता। चुनावी महाभारत के बीच शुक्रवार को हस्तिनापुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर तीर चलाए। उन्होंने कहा कि, 'सपा सरकार ने 2012 में सत्ता संभालते ही पहला काम राम जन्मभूमि के आतंकियों पर दर्ज मुकदमा वापस लेने का किया, जबकि भाजपा सरकार ने 2017 में सत्ता मिलने पर सबसे पहले 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया, फर्क साफ है। भाजपा प्रत्याशी दिनेश खटीक के पक्ष में प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि, 'अखिलेश सरकार ने दंगाइयों को गले लगाया, बहन-बेटियों से छेड़छाड़ करने और गरीबों की योजनाओं को लूटने वालों को संरक्षण दिया गया। दूसरी ओर भाजपा सरकार में चहुंओर विकास कार्य हो रहे हैं, उत्तर प्रदेश में विकास और बुल्डोजर साथ-साथ चलेंगे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मैं मेरठ आता हूं, हस्तिनापुर की याद आती है। विश्व के प्राचीनतम नगरों में शामिल और इतिहास के साक्षी हस्तिनापुर के हुतात्माओं को नमन करता हूं। योगी ने औघडऩाथ मंदिर को क्रांति की लौ जलाने वाला मंदिर बताया। वहीं स्वतंत्रता सेनानी धनसिंह कोतवाल और चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए गुर्जरों एवं जाटों से भावनात्मक तार भी जोड़े। मुख्यमंत्री ने पश्चिमी उप्र की नब्ज पर हाथ रखते हुए कहा, 'जिन्होंने मुजफ्फरनगर में सचिन और गौरव नामक युवकों के हत्यारों को बचाया, वो आपकी सुरक्षा भला क्या करेंगे। योगी ने लोगों से भावनात्मक अपील की, 'अगर आप चाहते हैं कि थानों का संचालन कोई हिस्ट्रीशीटर न करे, अपराधी गले में पट्टी पहनकर जान की भीख मांगते रहें, बेटियां सुरक्षित रहें, और बुल्डोजर चलता रहे तो भाजपा सरकार आवश्यक है। उन्होंने व्यंग्य भरे भाव में कहा, 'जिस कोरोनारोधी टीके को कुछ लोग मोदी वैक्सीन और भाजपा टीका बता रहे थे, तीसरी लहर में उसी के चलते सबकी जान बच रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.