Move to Jagran APP

यूपी चुनाव 2022: कड़ाके की सर्दी में बढ़ रहा सियासी पारा, भाजपा व सपा के टिकटों पर टिकी जनता की नजरें

UP Chunav 2022 चुनावी शंखनाद के बाद अब जनता की नजर प्रत्याशियों की घोषणा पर टिकी है। चांदपुर सीट पर जहां बसपा पूर्व में ही अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी हैं वहीं भाजपा व सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकी है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 11:21 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 11:21 PM (IST)
यूपी चुनाव 2022: कड़ाके की सर्दी में बढ़ रहा सियासी पारा, भाजपा व सपा के टिकटों पर टिकी जनता की नजरें
भाजपा व सपा के टिकटों पर टिकी जनता की नजरें। प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर चल रही हैं चर्चाएं।

ब‍िजनौर, जागरण संवाददाता। कड़ाके की सर्दी में सियासी तापमान लगातार बढ़ रहा है। चुनावी शंखनाद के बाद अब जनता की नजर प्रत्याशियों की घोषणा पर टिकी है। चांदपुर सीट पर जहां बसपा पूर्व में ही अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी हैं, वहीं भाजपा व सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकी है।

loksabha election banner

पूरे दिन जगह-जगह चौपालों के बीच दोनों पार्टी के प्रत्याशियों को लेकर चर्चाओं को दौर जारी रहता है। यही नहीं, इंटरनेट मीडिया पर भी लोगों की नजरें दौड़ती रहती हैं। जिसके चलते सियासी पारा उछाल मारता दिखाई दे रहा है।

चांदपुर विस समेत पूरे जिले में 14 फरवरी को चुनाव होना है। आचार संहिता लगने और कोरोना के बढ़ने के चलते नेताओं के प्रचार कार्यक्रमों पर रोक लगी है लेकिन गली-मोहल्लों और नुक्कड़ों पर चुनावी चर्चा सुनाई दे रही है। बसपा की ओर से पूर्व में ही डा. शकील हाशमी को प्रत्याशी घोषित किया जा चुका है, लेकिन भाजपा व सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अभी घोषित नहीं हुए हैं। एक तरफ जहां भाजपा से टिकट मांगने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, वहीं गठबंधन से दावेदारी जताने वाले कई दिग्गज लाइन में लगे हैं। समर्थक अपने-अपने नेताओं की दोवेदारी की बात कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर भी तरह-तरह की अफवाहें तैरती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.