Move to Jagran APP

UP Chunav 2022: राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत, पत्र मीड‍िया में वायरल

कपिल देव अग्रवाल चुनाव से पहले विवादों में घिर गए हैं। उनकी साझे में चल रही भारती एडवरटाइजिंग कंपनी पर नगरपालिका का करोड़ों रुपया बकाया होने का आरोप लगाते हुए बरला निवासी एक शिकायतकर्ता ने चुनाव आयोग से उनके विधानसभा चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 12:06 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 12:06 AM (IST)
UP Chunav 2022: राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत, पत्र मीड‍िया में वायरल
UP Chunav 2022: कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री और 2022 विधानसभा चुनाव में सदर सीट से भाजपा के टिकट के दावेदार कपिल देव अग्रवाल चुनाव से पहले विवादों में घिर गए हैं। उनकी साझे में चल रही भारती एडवरटाइजिंग कंपनी पर नगरपालिका का करोड़ों रुपया बकाया होने का आरोप लगाते हुए बरला निवासी एक शिकायतकर्ता ने चुनाव आयोग से उनके विधानसभा चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है। चुनाव आयोग को भेजा गया पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

यह है मामला

सदर तहसील के गांव बरला निवासी सुनील कुमार त्यागी ने शुक्रवार को राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ राज्य चुनाव आयोग सहित सहारनपुर कमिश्नर और डीएम चंद्रभूषण सिंह को एक पत्र भेजा है। इस पत्र के साथ 2006 के दौरान उनकी साझेदार भारती एडवरटाइजिंग कंपनी पर नगरपालिका मुजफ्फरनगर का पांच करोड़ 20 लाख रुपये बकाया होने पर रिकवरी के आदेश होने की बात कही गई है, जिसके जमा न करने का भी जिक्र है। कपिल देव अग्रवाल पर आरोप है कि शासन से रिकवरी जारी होने के बाद यह जनपद में लगातार इस रिकवरी को दबवाते रहे। वर्तमान में उन्होंने 1,17,66,960 रुपये की रिकवरी होने की जानकारी दी है। शिकायतकर्ता ने चुनाव आयोग से मांग की है कि उनपर करोड़ों की धनराशि बकाया होने के चलते उनके चुनाव लडऩे पर रोक लगा दी जाए। आरोप यह भी है कि वह पहले भी नगरपालिका से एनओसी लिए बिना विधानसभा चुनाव लड़ चके हैं।

इन्‍होंने बताया...

राज्य चुनाव आयोग में की गई शिकायत फर्जी है। इस प्रकार का कोई मामला मेरे संज्ञान में नही है। पता नही इस प्रकार की शिकायत क्यों की गई है।

- कपिल देव अग्रवाल, राज्यमंत्री

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.