मेरठ, जेएनएन। Unique car scanners यूनिक कार स्कैनर्स स्वामी आरआरपीएस तोमर के उत्पीड़न की कहानी पीड़िता ने अदालत में रखी। पीड़िता ने आठ साल तक हुए उत्पीड़न को बताकर इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में पीड़िता को शाम के समय अदालत में पेश किया। पीड़िता के बच्चे को भी उसके साथ लाया गया था। दरअसल, गुरुवार को अदालत में बयान देने आई पीड़िता के बच्चे को आरोपित पक्ष ने पति के साथ मिलकर अगवा कर लिया था।

पहले हो चुका है मेडिकल
फूलबाग कालोनी स्थित यूनिक कार स्कैनर्स के मालिक आरआरपीएस तोमर निवासी प्रभात नगर के खिलाफ कंकरखेड़ा की युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। उसमें पीड़िता के थाने में बयान और मेडिकल हो चुका है। गुरुवार को पीड़िता के बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस अदालत लेकर आई थी। उस समय पीड़िता के बच्चे को अगवा कर लिया। पीड़िता बयान नहीं दे पाई।

कड़ी सुरक्षा में पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची
शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा में पीड़िता को बच्चे के साथ कंकरखेड़ा पुलिस अदालत लेकर पहुंची। पीड़िता के बयान दर्ज कराने के बाद उन्हें घर छोड़ दिया। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने आठ साल आरआरपीएस तोमर द्वारा किए उत्पीड़न की कहानी को बयां किया है, जबकि इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा ने बताया कि अभी बयानों को अवलोकन नहीं किया गया। बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इनका कहना है
युवती के बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने के आदेश एसपी सिटी को दिए है। साथ ही बयानों को अवलोकन करने के बाद दुष्कर्म के आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।
- अजय साहनी, एसएसपी 

Posted By: Prem Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप