मेरठ, जेएनएन। Independence Day 2020 स्वतंत्रता दिवस पर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों को निर्बाध बिजली आपूर्ति मिलेगी। पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने वीडियो कांफ्रेंस कर बिजली अधिकारियों को निर्देशित किया है। प्रबंध निदेशक ने कहा कि बिजली आपूर्ति 24 घंटे सुचारू रखी जाएगी। सभी डिवीजनों के वितरण बिजलीघरों पर अवर अभियंता मुस्तैद रहेंगे। मेंटीनेंस स्टॉफ को सक्रिय रखा जाएगा।

स्मार्ट मीटर आपूर्ति कटने के सारे मामले निस्तारित

प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने कहा कि स्मार्ट मीटर से बिजली कटने की समस्या का निस्तारण शुक्रवार को शत-प्रतिशत कर लिया गया है। लखनऊ से स्मार्ट मीटङ्क्षरग सेल ने अभी यह आंकड़ा जारी नहीं किया है कि कितने स्मार्ट मीटरों में समस्या आई थी। इस मामले में लखनऊ स्तर पर जांच चल रही है। पीवीवीएनएल ने उपभोक्ताओं को हेल्प लाइन नंबर जारी किए हैं। ताकि शिकायतों का त्वरित निस्तारित किया जा सके।

शहर में कई इलाकों में बिजली गुल

दिल्ली रोड पर परतापुर फ्लाईओवर के आगे 33 केवी विद्युत लाइन शिफ्ट करने के लिए चार घंटे का शटडाउन लेकर अंडरग्राउंड केबल डाली गई। यह काम एनसीआरटीसी के आरआरटीएस प्रोजेक्ट के तहत किया गया। इसके चलते दोपहर दो बजे से शाम छह बजे तक शारदा रोड और हापुड़ रोड बिजलीघर से जुड़े ब्रह्मपुरी, ईश्वरपुरी, सुपरटेक ग्रीन विलेज, पॉमग्रीन, शारदा रोड, मोहकमपुर समेत अन्य मोहल्लों मेें बिजली आपूर्ति बाधित रही।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस