Move to Jagran APP

मेरठ में युवती को लेकर दो युवक हुए फरार, स्‍वजन ने लगाया अपहरण का आरोप

युवती को पड़ोस में रहने वाले दो युवक लेकर फरार हो गए। स्वजन ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। आसपास के लोगों ने युवती के स्वजन को दोनों युवकों की जानकारी दी ।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 09:33 AM (IST)
मेरठ में युवती को लेकर दो युवक हुए फरार, स्‍वजन ने लगाया अपहरण का आरोप
मेरठ में युवती को लेकर दो युवक फरार हो गए।

मेरठ, जेएनएन। युवती को पड़ोस में रहने वाले दो युवक लेकर फरार हो गए। स्वजन ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। आसपास के लोगों ने युवती के स्वजन को दोनों युवकों की जानकारी दी। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई व युवती की बरामदगी के लिए स्वजन थाने के चक्कर काट रहे है।

loksabha election banner

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शौकीन गार्डन निवासी अनीसा पत्नी असलम स्वजन संग रहती है। अनीसा ने बताया कि दो दिन पहले वह दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर गई थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले राशिद पुत्र शफीक व उसका साथी साकिब पुत्र मुल्ला मुस्तकीम उसकी बेटी अर्शी को अपनी बातों में फंसाकर साथ लेकर चले गए। घर पहुंचने पर अनीसा ने अर्शी की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

अनीसा ने दोनों युवकों पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। महिला का कहना है कि शिकायत पत्र देने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसकी वजह से युवकों के स्वजन महिला को लगातार धमकी दे रहे है। महिला ने सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया से मामले की शिकायत की है। उन्होंने संबंधित चौकी इंचार्ज को मामले की जांच कर युवती को सकुशल बरामद करने के निर्देश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.