मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के पास दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर शोभापुर में स्टेयरिंग फेल होने से बेकाबू हुए ट्राले से स्विफ्ट की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में स्विफ्ट के चालक समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद क्रेन से दोनों वाहनों को हटाया गया।

देहरादून से लौट रहे थे दिल्‍ली

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-8 स्थित ए-पॉकेट निवासी 38 वर्षीय विकास उर्फ विक्की पुत्र हंसराज बंसल की दिल्ली में ही प्लास्टिक की फैक्ट्री है। विकास के रिश्तेदार सोनीपत निवासी तरुण अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को विकास अपनी स्विफ्ट में रोहिणी निवासी दोस्त 40 वर्षीय अशोक पुत्र दामोदर दास और 40 वर्षीय ड्राइवर हर्षित यादव पुत्र धर्मवीर यादव निवासी अकौर, थाना बेनीपट्टी, बिहार के साथ देहरादून गए थे। अशोक दवा की एक कंपनी में उच्च पद पर तैनात थे। बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे ड्राइवर समेत दोनों दोस्त कार से वापस रोहिणी जा रहे थे।

कार के परखच्‍चे उड़ गए

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर के सामने पहुंचे ही थे कि गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर जा रहे 20 टायरा ट्राले का स्टेयरिंग फेल हो गया और वह डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी साइड में पहुंच गया। इसी दौरान स्विफ्ट ट्राले में जा घुसी। कार के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर हर्षित यादव और अशोक की मौत हो गई। विकास उर्फ विक्की को गंभीर चोट आई। ट्राले काड्राइवर भाग गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। करीब दस मिनट बाद ही पीवीआर-112 मौके पर पहुंच गई।

स्टेयरिंग फेल होने से हादसा

थोड़ी देर में शोभापुर चौकी पुलिस और कंकरखेड़ा थाना पुलिस भी आ गई। पुलिस ने शवों को मर्चरी पहुंचाया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। घायल विकास को रीटा नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर बीके राणा का कहना है कि ट्राले का स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस