बागपत, जेएनएन। पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से सात लैपटाप, प्रिंटर आदि सामान बरामद किए हैं। चोरी के आरोपितों ने कई दिन पहले शहर में कंप्यूटर की दुकान में चोरी की थी, जिसके बाद पुलिस आरोपितों की धरपकड़ में लग गई थी।

यह है मामला

शहर में 24 अक्टूबर की रात चोरों ने खत्री गढ़ी में कंप्यूटर की दुकान का शटर तोड़ दिया था और दुकान से 10 लैपटाप, 20 माउस, 20 कीबोर्ड, दो कैमरे, बैटरी, चार्जर आदि के अलावा लगभग 13 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली थी। यह वारदात बाजार पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर हुई थी, जिस लिए इस घटना का राजफाश करना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। चोरी का मुकदमा बड़ौली गांव के रहने वाले दुकान मालिक मुकेश ने दर्ज कराया था।

पुलिस ने गुरुवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का राजफाश कर दिया है। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि मुकुल मलिक पुत्र रुपेश मलिक निवासी कोताना रोड गली नंबर दो निकट सीएचसी बड़ौत व निशांत पुत्र बिट्टू निवासी लुहारी गांव को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ के बाद दोनों ने चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। दोनों की निशानदेही पर चोरी के सात लैपटाप, लैपटाप का चार्जर, 13 ब्लैड प्रिंटर, लैपटाप की बैटरी बरामद की है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जिला कारागार भेज दिया गया है।

 

Edited By: Taruna Tayal