मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र के गांव सठला में रविवार देर रात दो पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ। जिसमें दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। इस बीच कई राउंड फायरिंग भी हुई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मवाना के सठला गांव में एक ही समुदाय के दो पक्ष रविवार देर रात आमने सामने आ गए। शिव कुमार पुत्र रमेश ने बताया कि वह अपने प्लाट में मिट्टी से भराव कर रहा है। गांव के कपिल व पंकज कई दिन से पैसे की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर खनन का आरोप लगाकर पुलिस से पकड़वाने की धमकी दे रहे थे।

रविवार देर रात करीब साढ़े 8 बजे वह प्लाट से घर जा रहा था तो रास्ते में मिले दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे और एक हजार रुपए की मांग करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ लात व घूसे और डंडे से मारपीट कर दी। जबकि कपिल पक्ष ने आरोप लगाया कि शिवकुमार पक्ष ने उनके घर पर हमला कर पथराव कर दिया जिसमें उसे व उसके भाई पंकज को चोट आई।

वहीं पर तक लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से पथराव व फायरिंग भी हुई। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर आई है उक्त मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021