Move to Jagran APP

अंधविश्वास की भेंट चढ़ गए देवर-भाभी, 48 घंटे में दो परिजनों की मौत, तांत्रिक कर रहा था इलाज Muzaffarnagar News

विज्ञान के युग में लोग आज भी अंधविश्‍वास में विश्‍वास कर रहे हैं। तांत्रिक के चक्‍कर में पडकर दो की मौत हो गई। अभी परिवार की एक अन्य महिला पर भी भूत-प्रेत के असर की चर्चा चल रही है

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 10:56 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 10:56 PM (IST)
अंधविश्वास की भेंट चढ़ गए देवर-भाभी, 48 घंटे में दो परिजनों की मौत, तांत्रिक कर रहा था इलाज Muzaffarnagar News
अंधविश्वास की भेंट चढ़ गए देवर-भाभी, 48 घंटे में दो परिजनों की मौत, तांत्रिक कर रहा था इलाज Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। विज्ञान के युग में भी लोग अंधविश्वास के फेर में जान गंवा रहे हैं। खतौली में तंत्र क्रिया में दो जिंदगी स्वाह हो गई। मोहल्ला सैनीनगर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के 48 घंटे के अंतराल में शनिवार को उसकी भाभी की मौत हो गई। स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिवार की एक अन्य महिला पर भूत-प्रेत का असर होने की चर्चा है। जबकि लक्षण के आधार पर कोरोना होने की बात सामने आ रही है। 

loksabha election banner

गला घोटकर हत्या होने की आशंका

सैनीनगर निवासी युवक की गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थित में मौत हो गई थी। गला घोटकर हत्या होने की आशंका के चलते पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था और मृतक के बड़े भाई को हिरासत में ले लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ नहीं आने पर पुलिस ने बड़े भाई को छोड़ दिया था। शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उसकी चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि शनिवार को उसकी भाभी की मौत हो गई। दस दिन पहले उसने पुत्र को जन्म दिया था। मृतक महिला पर प्रेतात्मा का असर होने की चर्चा के चलते तांत्रिक से इलाज कराया जा रहा था। स्वजनों का कहना है कि बच्चा पैदा होने के बाद से जच्चा को बुखार था। इसके चलते उसकी मौत हुई। उक्त परिवार की एक अन्य महिला पर भी भूत-प्रेत के असर की चर्चा है। इस दहशत के चलते स्वजनों ने बच्चों को घर से अलग रखा है।

स्वजनों ने दो मौतों पर साधी चुप्पी

48 घंटे में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत पर स्वजन चुप्पी साधे हैं। उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि उनके घर में काफी समय से भूत-प्रेत का असर चल रहा था। चिकित्सकों के जाने के बजाए वे तांत्रिकों के चक्कर काटते रहे। गुरुवार रात मृतक अपने बड़े भाई के साथ तांत्रिक की बताई तंत्र क्रिया कर श्मशान घाट से लौटा था। उसी रात उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक और महिला की मौत की किसी ने लिखित शिकायत नहीं की। महिला की मौत बीमारी से बताई गई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मृतक का बिसरा परीक्षण के लिए भिजवाया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.