Move to Jagran APP

Police Encounter : सिपाही को गोली मारने वाले दोनों बदमाश मुठभेड़ में मार गिराए Meerut News

बुधवार की देररात दिल्ली-देहरादून हाईवे पर चेकिंग के दौरान सिपाही को गोली मारकर भागे दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। घायल सिपाही अस्‍पताल में भर्ती है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 08:50 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:32 AM (IST)
Police Encounter  : सिपाही को गोली मारने वाले दोनों बदमाश मुठभेड़ में मार गिराए Meerut News
Police Encounter : सिपाही को गोली मारने वाले दोनों बदमाश मुठभेड़ में मार गिराए Meerut News

मेरठ जेएनएन। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर चेकिंग के दौरान सिपाही को गोली मारकर भागे दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। दोनों बदमाश मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के रहने वाले थे। इन पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेट में गोली लगने से हालत गंभीर बनी है। एक सिपाही हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है। बुधवार रात नौ बजे पुलिस को वायरलेस सेट से सूचना मिली कि बदमाश हाईवे से गुजर रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस पर झोंक दिया फायर
इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा फोर्स के साथ कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाईवे चौकी पर जिटौली फ्लाईओवर के पास फोर्स के साथ चेकिंग करने लगे। चौकी से चंद कदमों की दूरी पर एक बाइक पर दो लोग दिल्ली की तरफ जाते दिखे। जीप से उतरकर दारोगा राघवेंद्र, अरुण, सिपाही संदीप, अंकुश सैनी और चालक सुधीर मलिक ने बाइक को रोकने की कोशिश की। बदमाशों ने बाइक की गति धीमी करते हुए पुलिस पर फायर झोंक दिया। गोली सुधीर मलिक को लग गई। घायल को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। उधर, सरधना, दौराला और ब्रह्रमपुरी सर्किल की पुलिस बदमाशों की घेराबंदी में लग गई।


सिपाही के हाथ में लगी गोली

हाईवे से डेढ़ किलोमीटर दूर जंगेठी रोड पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देखकर बदमाश बाइक छोड़कर खेत में घुस गए। पुलिस ने खेत की घेराबंदी कर दी। बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। गोली एक सिपाही के हाथ में लग गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों के नाम पंकज उर्फ बंटी पुत्र चरण सिंह और शहजाद पुत्र सीधा निवासी शहबाड़ा, बुढ़ाना मुजफ्फरनगर हैं। दोनों की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है।


इनका कहना है 

हाईवे पर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस जीप के चालक को गोली मार दी। पुलिस ने जंगेठी मार्ग पर बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगी, जिन्हें डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
- अजय साहनी, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.