Move to Jagran APP

तमंचा दिखाकर मांग रहे थे मोबाइल, ऐसे धर दबोचा बदमाश को Meerut News

स्‍कूटी सवारों से मोबाइल लूटने की कोशिश पर एक बदमाश को धर दबोचा पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को हिरासत में थाने ले गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 03:08 PM (IST)
तमंचा दिखाकर मांग रहे थे मोबाइल, ऐसे धर दबोचा बदमाश को  Meerut News
तमंचा दिखाकर मांग रहे थे मोबाइल, ऐसे धर दबोचा बदमाश को Meerut News

मेरठ, जेएनएन। शुक्रवार रात में सीओ ब्रह्रमपुरी दफ्तर से महज दो सौ मीटर दूर बिजली बंबा बाइपास पर खत्ते के पास पैदल राहगीर तीन युवकों को बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर घेरा हुआ था। राहगीर युवक हाथ जोड़कर जाने को कह रहे थे। इसी बीच परतापुर से अपने गांव गूमी जा रहे एक स्कूटी सवार प्रदीप कुमार, आशीष और रितिक खत्ते के पास पहुंच गए। बदमाशों के हाथों में तमंचा देख स्कूटी सवार युवक आगे बढ़ गए।

loksabha election banner

मोबाइल देने को कहा
थोड़ी दूर पहुंचते ही एफजेड बाइक सवार दोनों बदमाश नजदीक आए और स्कूटी पर सबसे पीछे बैठे प्रदीप की कनपटी पर तमंचा सटाकर मोबाइल देने को कहा। प्रदीप ने तेजी से मोबाइल जेब में रखा और तमंचा दिखाने वाले बदमाश का गिरेबान पकड़ लिया। स्कूटी चला रहे आशीष ने बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक गिर गई। एक बदमाश को धर दबोचा और दूसरा बदमाश सूबे रजवाहे में कूदकर फरार हो गया।

बदमाश को जमकर पीटा
इस दौरान अन्य राहगीर भी जमा हो गए। बदमाश को जमकर पीटा, जिससे तमंचा भी बरामद हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को हिरासत में थाने ले गई। पकड़ में आए बदमाश की पहचान समर गार्डन निवासी आकिब और फरार बदमाश की पहचान समर कालोनी निवासी शानू के रुप में हुई है। बरामद बदमाशों की बाइक भी लूट या चोरी की प्रतीत हो रही है, जिसकी जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.