मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे के सरधना-बिनौली रोड पर बुधवार को गन्ना लदे ट्रक ने बाइक सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें युवक गंभीर घायल हो गया। आनन-फानन में राहगीरों ने घायल को सीएचसी भेजा। जहां, चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

मोहल्ला कमरानवाबान निवासी सोनू उर्फ गजेंद्र पुत्र अशोक बाइक पर सवार होकर कही जा रहा था। जब वह कस्बे के सरधना-बिनौली मार्ग पर देवी मंदिर के पास पहुंचा तभी गन्ना लदे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने बताया कि इस दौैरान ट्रक बाइक को घसीटता हुआ थोड़ी दूर तक भी ले गया और चालक फरार हो गया। राहगीरों ने घायल को सीएचसी भेजा। जहां, चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताय कि ट्रक को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी को किया बरामद

सरधना : थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी किशोरी को गत दिनों कस्बा निवासी युवक बहला फुसलाकर ले गया था। पुलिस ने किशोरी को सरधना-बिनौली रोड से बरामद कर लिया। बता दें कि किशोरी के स्वजन ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। तभी से पुलिस किशोरी की तलाश कर रही थी। दारोगा अनिल कुमार ने बताया कि किशोरी को सरधना-बिनौली रोड पर जैन मिलन अस्पताल के सामने से बरामद कर लिया है। वहीं, युवक की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि कई टीमें लगा दी गई हैं। किशोरी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- - - - - -

Edited By: Jagran