Move to Jagran APP

ट्रक ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, सिपाही की मौत; आज थी भाई की शादी Meerut News

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे सामने से तेज गति में आ रहे ट्रक ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही की मौत हो गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 10:46 AM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 10:46 AM (IST)
ट्रक ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, सिपाही की मौत; आज थी भाई की शादी Meerut News
ट्रक ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, सिपाही की मौत; आज थी भाई की शादी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान रात करीब डेढ़ बजे सामने से तेज गति में आ रहे ट्रक ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी। हादसे में जीप चालक संदीप गिरि की मौत हो गई, जबकि दारोगा और दो सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

तेज गति से आ रहा था ट्रक

मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे खरखौदा थाने में तैनात दारोगा रामरतन लौर पुलिस जीप से गश्त कर रहे थे। बुलंदशहर के रंगपुर गांव निवासी सिपाही संदीप गिरि जीप चला रहे थे। इस दौरान दो अन्य सिपाही सचिन और अमित भी साथ थे। डीएवी कॉलेज के पास खरखौदा मोड़ पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने सामने से जीप में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गिरि की मौत हो गई, जबकि दारोगा रामरतन और सिपाही सचिन, अमित घायल हो गए। सूचना पर तुरंत ही पुलिस पहुंच गई थी। वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। उधर, संदीप का करीब नौ माह पहले भी हादसा हुआ था।

कल भाई की शादी..सुबह से जाना था छुट्टी

संदीप गिरि के भाई की गुरुवार को शादी है। बुधवार सुबह से उसे छुट्टी जाना था। परिवार से भी बात हो गई थी। घर में खुशियों का माहौल था। मंगलवार देर रात हुए हादसे की सूचना से घर-परिवार में मातम छा गया। खरखौदा थाने में तैनात सिपाही संदीप पुत्र स्व. रामकुमार के छोटे भाई की शादी कुछ दिन पहले ही तय हुई थी। घर में खुशी का माहौल था। तैयारियां अंतिम दौर में थी। संदीप ने काफी समय पहले छुट्टी के लिए अर्जी लगाई थी। मंगलवार को वह स्वीकृत हो गई थी। बुधवार सुबह को उसे घर के लिए निकलना था। उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। बताया गया कि उसकी नियुक्ति मृतक आश्रित कोटे के तहत हुई थी। सीओ आलोक कुमार का कहना है कि चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

साथियों को दिया था निमंत्रण

साथी सिपाहियों ने बताया कि भाई की शादी को लेकर संदीप काफी खुश था। उसने उनको भी शादी में आने का निमंत्रण दिया था, लेकिन मंगलवार रात उसकी मौत हो गई। किसी को घटना पर विश्वास ही नहीं हो रहा। सूत्रों ने बताया कि थाने में सिर्फ एक ही चालक है और वह दिन में जीप चलाता है। संदीप सिपाही था, फिर भी वह रात में जीप चलाता था। कई बार इस बारे में पुलिसकर्मियों ने उच्च अधिकारियों को अवगत भी कराया गया, लेकिन इस ओर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। इसका नतीजा ये हुआ कि मंगलवार रात हादसे में संदीप की मौत हो गई। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी निकल गए थे। परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, सीओ का कहना है कि थाने में एक ही चालक की तैनाती होती है, सिपाही भी गाड़ी चला लेते हैं।

हाईवे का निर्माण बना काल

मंगलवार रात पुलिस टीम गश्त पर थी। कुछ देर के लिए जीप खरखौदा मोड़ पर खड़ी थी। वहीं, एनएच-235 पर निर्माण कार्य के रूट वन-वे किया हुआ था। तेज गति से गुड़ से लदा ट्रक आया और चालक की साइड में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप की मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.