मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा हाईवे पर डाबका कट के पास रविवार दोपहर बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला बाइक से सड़क पर गिर गई। इस वजह से महिला के ऊपर ट्रक के पिछले पहिए उतर गए। राहगीरों के शोर-शराबे के बीच ट्रक को घेर कर रोक लिया, मगर चालक भाग निकला। पुलिस घायल महिला और उसके पति को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया। घायल पति और बेटी का उपचार कराया है।

पुलिस के मुताबिक हाईवे पर डाबका कट के पास महलका गांव निवासी सुरेंद्र अपनी पत्नी गीता और बेटी के साथ किसी काम से कंकरखेड़ा आए थे। जब ये लोग बाइक पर वापस जाने लगे तो 12-टायरा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। कंट्रोल रूम की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शोभापुर चौकी इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि ट्रक का पहिया उतरने से महिला की मौत हुई है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

आंखों के सामने पत्नी को कुचलता देख हुए बेसुध

ट्रक की बाइक में टक्कर लगने से तीनों लोग गिर गए। तभी ट्रक का पहिया गीता के ऊपर से उतर गया। अपनी आंखों के सामने गीता को कुचलते देख सुरेंद्र और उनकी बेटी बेसुध हो गए। उन्हें राहगीरों ने पानी पिलाकर शांत किया।

रेडिमेड कपड़ों के शोरूम से एसी का फैन चोरी: कस्बा के मोहल्ला आजाद नगर निवासी की गंज बाजार में इंडियन फैशन रेडिमेड के नाम से शोरूम है। शनिवार की रात चोर शोरूम की छत पर लगी एसी यूनिट का फैन चोरी कर ले गए है।

मोहल्ला आजाद नगर निवासी अखलाख पुत्र सत्तार ने रविवार दोपहर थाने पहुंचकर बताया कि उनका गंज बाजार में रेडिमेंड कपड़ों का शोरूम है। दुकान में लगे एसी की यूनिट शोरूम की छत पर लगी है। व्यापारी को चोरी की जानकारी तब हुई जब वह एसी ने कुलिग नहीं की। छत पर जाकर देखा तो एसी का फैन नहीं था। इस पर पीड़ित व्यापारी अन्य व्यापारियों के साथ थाने पहुंचे और तहरीर दी। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि चोरी की जांच कराई जा रही है। उसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran