मेरठ, जागरण संवाददाता। खरखौदा थाना क्षेत्र की बिजली बंबा चौकी पर तैनात सिपाही ने गृह क्लेश में जहरीला पदार्थ खा लिया। सिपाही को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना से एक दिन पहले उसने फेसबुक पर मरने की पोस्ट भी डाली थी।

यह है मामला

संभल निवासी सिपाही सौरभ की तैनाती खरखोदा की बिजली बंबा चौकी पर थी। बताया जा रहा है कि उसका पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है। इसके चलते ही पत्नी अपने मायके मुरादाबाद में रह रही है। सोमवार रात सिपाही ने चौकी के सामने स्थित चाय के खोखे पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर पुलिस ने हापुर रोड स्थित एमसीसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। गंभीर हालत को देखते हुए उसे गढ़ रोड स्थित आनंद अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर है।

रविवार को सिपाही ने फेसबुक पर पोस्ट में पत्नी और ससुर पर परेशान करने का आरोप लगाया था और मौत का जिम्मेदार उनको बताया था। सूचना पर सिपाही के स्वजन भी आ गए हैं। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि गृह क्लेश में सिपाही ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। मामले की जांच की जा रही है।

तीन दुकानों के ताले तोडे,सामान चोरी

परतापुर थाना क्षेत्र के बीतीरात चंद्रो देवी गेट के पास चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड हजारों का सामान चोरी कर लिया। दुकान स्वामी कुंडा निवासी योगेंद्र ने बताया कि बाइक रिपेयरिंग का काम करता है। उसकी दुकान से बदमाश लगभग 20 हजार का सामान चोरी कर ले गए। अन्य दो दुकानों का ताला तोड़ दिया, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ है। सुबह ही दुकानदारों ने मौके पर पहुंचकर यूपी-112 को काल कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। थाना प्रभारी रामफल का कहना है कि थाने में देर रात तक भी दुकान स्वामी की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली।

Edited By: Taruna Tayal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट