मेरठ, जागरण संवाददाता। मनचले के खौफ से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। पहले तो उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन जब स्वजन ने सख्ती से पूछा तो मामले की जानकारी दी। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। गिरफ्तारी का दबिश दी गई, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

यह है मामला

रेलवे रोड थाना क्षेत्र निवासी किशोरी सदर क्षेत्र के एक कालेज में 10वीं की छात्रा है। उसके पिता ने बताया कि चार दिन से वह स्कूल नहीं जा रही थी। पहले तो इधर-उधर की बात करी, लेकिन जब सख्ती से पूछा तो बताया कि कालोनी का ही एक युवक उसका पीछा करता है। दोस्ती करने का दबाव बना रहा है। आठ तारीख को भी उसने कालेज के सामने लालकुर्ती क्षेत्र में छेड़छाड़ कर दी थी। विरोध करने पर उठाने की धमकी दी, जिसके चलते वह स्कूल नहीं जा रही है। इस पर स्वजन छात्रा को लेकर लालकुर्ती थाने पहुंचे और तहरीर दी। थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के 161 के बयान भी दर्ज हो गए हैं। मनचले की गिरफ्तारी के लिए टीम ने दबिश दी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। कुछ लोगों केा हिरासत में लिया गया है। उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

एंटी रोमियो स्क्वाड का पता नहीं

छात्राओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया गया था, जिनको स्कूलों की छुट्टी के बाद आसपास ही तैनात रहना था। कभी-कभार टीम दिखाई देती है, लेकिन अधिकतर समय लापता ही रहती है। इसके चलते ही मनचलों के हौसले बुलंद रहते हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मनचलों के खिलाफ लगातार अभियान चलता है। स्कूलों के बाहर भी टीम मौजूद रहती है। 

Edited By: Taruna Tayal