Move to Jagran APP

बागपत में तिहरा हत्याकांड : घटना की चश्मदीद ने सुनाई पुलिस को रौंगटे खड़ी कर देने वाली दास्तां

बागपत में तिहरा हत्याकांड दो बेटी और पति की हत्या की घटना में महिला ने बेटे के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा। महिला ने पूरी घटना की जो सनसनीखेज कहानी सुनाई उससे पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 05:32 PM (IST)
बागपत में तिहरा हत्याकांड : घटना की चश्मदीद ने सुनाई पुलिस को रौंगटे खड़ी कर देने वाली दास्तां
महिला ने पूरी घटना की सनसनीखेज कहानी सुनाई।

बागपत, जागरण संवाददाता। नगर के पट्टी चौधरान में हुए तिहरे हत्याकांड में महिला ने अपने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। महिला ने पूरी घटना की जो सनसनीखेज कहानी सुनाई उससे पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए। दो बहनों और प‍िता की हत्या करने के बाद बेटे ने अपनी मां का गला पकड़कर धमकी दी कि हट जा, वरना तुझे भी इनके पास ही पहुंचा दूंगा। महिला का कहना है कि उसका बेटा नहीं चाहता था कि उसकी दोनों बहने बाहर नौकरी करने जाएं। वह दोनों पर शक भी करता था।

loksabha election banner

यह है मामला

पट्टी चौधरान की रहने वाली शश‍ि प्रभा ने पुलिस को बताया कि 14 अगस्त की रात उसने अपनी बेटी अनुराधा उर्फ मिट्ठू से समय पूछा तो उसने साढ़े नौ बताया। एक कमरे में उसके पति बृजपाल, बेटी ज्योति और बेटा अमर उर्फ लक्ष्य लेटे हुए थे। बेटा मोबाइल पर कुछ देख रहा था। दूसरी बेटी अनुराधा दूसरे कमरे में बैड पर सोई हुई थी। वह छत पर सो रही थी। रात के समय वह बेटी ज्योति की चीखें सुनकर खड़ी हो गई। वह चीखते हुए पापा-पापा कह रही थी। वह हड़बड़ाते हुए नीचे आयी तो उसने देखा कि उसका बेटा अमर उसके पति पर बसाका (फाली) से लगातार वार कर रहा था।

मां का दी धमकी

उसकी बेटी ज्याेति और अनुराधा लहूलुहान हालत में मृत पड़ी हुई थी। उसने अमर से कहा कि बेटा क्या कर दिया? इतना सुनने के बाद उसके बेटे ने उसक भी गला पकड़ लिया और धमकी देते हुए कहने लगा कि मां पीछे हट जा, अन्यथा तुझे भी इनके पास ही पहुंचा दिया। उसने बेटे का हाथ गले से हटा दिया। उसका बेटा घर के पिछले दरवाजे से बाइक लेकर भाग गया।

बेटे को कर रखा था बेदखल

शश‍ि प्रभा ने बताया कि उसके पति ने बेटे अमर को एक माह से संपत्ति से बेदखल कर रखा था। अमर दोनों बहनों के बाहर आने जाने और नौकरी करने से रोकता था और दोनों बहनों पर शक भी करता था। इसी को लेकर कई बार घर में झगड़ा हो जाता था। पीड़ित महिला ने बताया कि उसे उम्मीद नहीं थी कि उसका बेटा इतना बड़ा कदम उठाते हुए अपनी बहनों और पिता की हत्या ही कर देगा।

यह भी पढ़ें : Baghpat Triple Murder: संपत्ति से बेदखल करने पर पिता को मारा था, बचाने आईं बहनों की भी कर दी थी हत्‍या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.