Move to Jagran APP

Murder In Bagpat: भाजपा नेता के पुत्र की हत्‍या कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

कुछ बदमाशों ने बागपत स्थित एक गांव में घुसकर भाजपा नेता के पुत्र को गोली मारकर जान से मार डाला तो ग्रामीणों का गुस्‍सा फुट पड़ा और दो बदमाशों को वहीं पीटकर मार दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 10:38 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 09:02 AM (IST)
Murder In Bagpat: भाजपा नेता के पुत्र की हत्‍या कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला
Murder In Bagpat: भाजपा नेता के पुत्र की हत्‍या कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

बागपत, जेएनएन। भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह के पैतृक गांव बासौली में चक्की पर आटे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ा कि एक ग्रामीण ने बदमाशों को साथ लेकर आटा चक्की मालिक के घर पर हमला बोल दिया। किशोर और भाजपा नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई और तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने घेर लिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। आइजी प्रवीण कुमार भी पहुंच गए।

loksabha election banner

आटा-चक्‍की का वि‍वाद

थाना रमाला क्षेत्र के ग्राम बासौली में प्रकाश कश्यप पुत्र उमराव के मकान में आटा चक्की है। पुलिस के अनुसार गांव निवासी राजवीर तोमर पुत्र रामचंद्र ने चक्की पर गेहूं पीसने के लिए दिया था और रविवार को वह आटा लेने गया। प्रकाश ने आटा उसके घर भेजने की बात कही। राजवीर ने आटा घर नहीं पहुंचने का दावा किया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दे दी। सोमवार शाम पांच बजे राजवीर व उसका पुत्र निशांत तोमर ने दो दर्जन बदमाशों के साथ प्रकाश के घर पर धावा बोल दिया।

ग्रामीणों में आक्रोश

धारदार हथियारों व तमंचे से लैस बदमाशों ने प्रकाश के पुत्र सुमित, नितिन व पड़ोसी सोहणपाल को गंभीर रूप से घायल कर दिया। बचाव में आए परिवार के पदम कश्यप के 14 वर्षीय पुत्र शेखर कश्यप के सीने में बदमाशों ने गोली मार दी। शेखर की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भागने लगे। ग्रामीणों ने भाग रहे दो बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया और पीट-पीटकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। पदम कश्‍यप एक भाजपा हैं और भाजपा के चुनाव प्रचार में कार्यरत रहतेें है।

एसएसपी ने इस बारें में यह कहा

एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। एसपी ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। मारे गए बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दो घायल भाइयों को उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.