मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे में गुरुवार रात आंधी व तेज बारिश के बाद मौसम सुहावना हो गया था, लेकिन कुछ गांव के मार्गों पर पेड़ टूटकर गिर गए। वहीं, कुछ जगह घंटों बिजली ठप रही। इसके चलते लोग परेशान रहे।

गुरुवार रात आंधी व झमाझम बारिश के बाद कस्बे के तहसील रोड पर आम का पेड़ गिर गया। इस दौरान बिजली आपूíत भी ठप हो गई। वहीं, देहात क्षेत्र के कुछ गांव में भी मुख्य रास्तों पर पेड़ गिर गए। जिससे लोगों को कुछ जगह आवागमन में परेशानी हुई। उधर, झमाझम बारिश के बार मौसम सुहावना हो गया और लोगों को गर्मी से निजात मिली। वहीं, दबथुवा प्रतिनिध के अनुसार तेज आंधी के साथ बारिश फसलों के लिए वरदान साबित हुई है। हालांकि, आम के बाग के ठेकेदारों को नुकसान हुआ है। क्षेत्र के गढ़ी दबथुवा, पोहल्ली, ईकड़ी, दुर्वेशपुर, खिरवा जलालपुर आदि गांव के जंगल में बाग के ठेकेदारों सलीम, इरफान, इश्तियाक, वकील आदि ने बताया कि आंधी व बारिश से काफी नुकसान पहुंचा है।

साईंनाथ की पालकी का किया स्वागत : दबथुवा क्षेत्र में शुक्रवार को साईंनाथ की पालकी का प्रतिवर्ष की भांति गांव में भ्रमण कराया गया। इस दौरान श्रद्धालुओं ने गांव के मुख्य मार्गों पर जगह-जगह स्वागत किया। यह पालकी साईंनाथ मंदिर से शुरू होकर ढोल नगाड़ों के साथ पंघाल पट्टी, दरवाजा पट्टी, खेड़ापट्टी, और मुख्य बाजार से होती हुई साईंनाथ मंदिर पर ही संपन्न हुई। इस दौरान श्रद्धालुओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। महिला श्रद्धालु मंगल गीत गाती चल रही थीं। विजय वर्मा, राजकुमार गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, विकास गुप्ता, वंश वर्मा, कृष्णदत्त शर्मा, विक्रम सिंह आदि मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप