Move to Jagran APP

वेस्ट यूपी में आबकारी विभाग के साथ परिवहन, जीएसटी और पुलिस विभाग रोकेगा शराब तस्करी

दिल्ली में शराब सस्ती होते ही वेस्ट यूपी के कई जिलों में तेजी से राजस्व में कमी आ रही है। शराब तस्करों की धरपकड़ के लिए गाजियाबाद और नोएडा में पांच चेक पोस्ट बनाकर प्रवर्तन की टीम तैनात की गई है। इसके बावजूद तस्कर शराब लेकर जिलों में पहुंच रहे।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 04:57 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 04:57 PM (IST)
वेस्ट यूपी में आबकारी विभाग के साथ परिवहन, जीएसटी और पुलिस विभाग रोकेगा शराब तस्करी
तस्करी रोकने के लिए आबकारी विभाग के साथ परिवहन, जीएसटी और पुलिस विभाग काम करेगी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। दिल्ली में शराब सस्ती होते ही वेस्ट यूपी के कई जिलों में तेजी से राजस्व में कमी आ रही है। शराब तस्करों की धरपकड़ के लिए गाजियाबाद और नोएडा में पांच चेक पोस्ट बनाकर प्रवर्तन की टीम तैनात की गई है। इसके बावजूद तस्कर शराब लेकर जिलों में पहुंच रहे हैं। तस्करी रोकने के लिए आबकारी विभाग के साथ परिवहन, जीएसटी और पुलिस विभाग काम करेगी।

loksabha election banner

संयुक्त आबकारी आयुक्त, मेरठ जोन महेंद्र सिंह के मुताबिक शराब तस्करी रोकने के लिए चेक प्वाइंट के साथ दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे समेत अन्य स्थानों पर आबकारी विभाग के साथ परिवहन, जीएसटी और पुलिस विभाग के कर्मचारी तैनात रहेंगे। मेरठ जोन में 10 अतिरिक्त आबकारी इंस्पेक्टर बुलाए गए हैं। जो मुखबीर से संपर्क कर यूपी-गाजियाबाद के बॉर्डर से लगने वाली दुकानों पर संपर्क बनाए रहेंगे। जैसे ही तस्कर दिल्ली से शराब यूपी में लेकर आएंगे, उनकी सूचना तुरंत फ़्लैश कर दी जाएगी।

जिला अस्पताल के वार्ड ब्वॉय पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जिला अस्पताल के वार्ड ब्वॉय पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर डायल-112 पर सूचना दे दी। पुलिसकर्मियों को देखकर वार्ड ब्वॉय फरार हो गया। अस्पताल स्टाफ ने किसी तरह महिला को समझाकर शांत किया। देहली गेट थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने बताया कि महिला ने मौखिक शिकायत की थी। अभी तहरीर नहीं दी है, तहरीर मिलने पर जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.