बिजनौर, जेएनएन। हल्दौर थाना क्षेत्र में देर रात बिजनौर-नूरपुर रोड पर ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल भेजा गया है। घटना देर रात 12 बजे की है। पुलिस ने वाहन हो कब्‍जे ले लिया और श्‍व को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा मृतक के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दी।

हल्दौर इलाके में बिजनौर-नूरपुर रोड पर ग्राम बिसांठ और नवादा के बीच बिजनौर की तरफ से जा रहे एक अज्ञात ट्रक और स्विफ्ट कार डीएल 08 सीक्यू 4369 के बीच ओवरटेक करते समय टक्कर हो गई। जिससे कार सवार 32 वर्षीय सतीश पुत्र पतराम सिंह निवासी कस्बा व थाना हल्दौर जनपद बिजनौर की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उसका साथी विशाल कुमार पुत्र चन्दकरन सिंह निवासी कस्बा व थाना हल्दौर को हल्की चोट आई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही मृतक सतीश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी बिजनौर पहुंच रहे हैं। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक ट्रक समेत फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस नाकाबंदी कर आरोपित ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

सूचना के बाद परिवार में कोहराम

हादसे की सूचना पुलिस ने युवक के मृतक घोषित होने के बाद उसकी पहचान कर परिजनों को दी। मौके पर सूचना के बाद पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस की सूचना पर घायल युवक के परिजन भी पहुंचे हुए थे। जानकारी के अनुसार अभी घायल युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है।  

Edited By: Himanshu Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट