Move to Jagran APP

कचहरी पुल पर जाम से बेहाल रहे लोग

शहर की यातायात व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। कचहरी पुल पर जाम आम हो गया है। शनिवार को भी घंटों तक लोग जाम से जूझते रहे। सुबह करीब दस बजे ही जाम लगना शुरू हो गया था। वाहन चालकों ने एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ की तो स्थिति और विकराल हो गई। पुलिसकर्मी सड़क के एक ओर आराम से खड़े रहे और लोग जाम से जूझते रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 11:35 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 11:35 PM (IST)
कचहरी पुल पर जाम से बेहाल रहे लोग
कचहरी पुल पर जाम से बेहाल रहे लोग

जागरण संवाददाता, मेरठ : शहर की यातायात व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। कचहरी पुल पर जाम आम हो गया है। शनिवार को भी घंटों तक लोग जाम से जूझते रहे।

loksabha election banner

सुबह करीब दस बजे ही जाम लगना शुरू हो गया था। वाहन चालकों ने एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ की तो स्थिति और विकराल हो गई। पुलिसकर्मी सड़क के एक ओर आराम से खड़े रहे और लोग जाम से जूझते रहे। दोपहर बाद तक यही हालात रहे। लोगों का कहना है कि यहां आए दिन जाम रहता है, लेकिन ट्रैफिक पुलिस के पास इससे निपटने के लिए कोई योजना नहीं है। दूसरी ओर एसएसपी कार्यालय के बाहर भी भीषण जाम रहा। खैरनगर में भी कुछ ऐसे ही हालात रहे। ट्रैफिक एसपी संजीव कुमार बाजपेयी का कहना है कि सभी जगह पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। कचहरी पुल पर भी पुलिसकर्मी थे। भीड़ के कारण रफ्तार थोड़ी कम हो गई थी। बारिश के बाद हाईवे पर लगा जाम

जासं, मोदीनगर : बारिश के बाद शनिवार शाम को दिल्ली-मेरठ हाईवे पर भयंकर जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की करीब दो-दो किलोमीटर कतारें लगने से लोग बेहाल हो गए। वहीं, सड़क किनारे जलभराव होने से लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ी।

चिलचिलाती धूप के बीच शनिवार दोपहर को हुई बारिश के बाद मौसम तो सुहाना हो गया, लेकिन सड़क किनारे जलभराव होने से लगा जाम राहगीरों के लिए मुसीबत बन गया। सीकरी खुर्द गांव के गेट के आसपास व सिखैड़ा रोड के सामने सड़क पर करीब 200 मीटर में हाईवे पूरी तरह जलमग्न हो गया। इसी कारण हाईवे पर दोनों तरफ करीब दो-दो किलोमीटर कतारें लगने से लोग बेहाल हो गए। गाजियाबाद से मेरठ जाने वाली साइड में वाहनों की कतारें मोदी मंदिर के सामने से लेकर सीकरी कलां गांव तक जबकि मेरठ से गाजियाबाद की ओर जाने वाली साइड में वाहनों की कतारें थाने से लेकर राज चौपले को भी पार करती हुईं गो¨वदपुरी तक पहुंच गईं। बारिश में सबसे ज्यादा परेशानी दोपहिया वाहनों पर सवार लोगों को उठानी पड़ी। कपड़े खराब होने से कई राहगीरों की आपस में कहासुनी व हाथापाई की घटना भी सामने आईं। इस बारे में एसएचओ गजेंद्रपाल ¨सह का कहना है कि जाम लगने की सूचना पर पुलिसकर्मियों को कटों पर तैनात किया गया था। जलभराव व कीचड़ होने के चलते पुलिसकर्मियों को डयूटी करने में थोड़ी दिक्कत हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.