Move to Jagran APP

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में लूटपाट के बाद व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या,आश्वासन के बाद व्यापारियों ने खोला जाम

Trader shot dead बुलंदशहर में अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रही है। यहां स्‍याना में शनिवार की सुबह दुकान जा रहे एक व्‍यापारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍या की खबर सनसनी फैल गई। पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे। व्‍यापारियों ने जाम लगा दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 12 Mar 2022 11:47 AM (IST)Updated: Sat, 12 Mar 2022 03:52 PM (IST)
Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में लूटपाट के बाद व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या,आश्वासन के बाद व्यापारियों ने खोला जाम
Trader shot dead बुलंदशहर में दुकान जा रहे एक व्‍यापारी की हत्‍या कर दी गई।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Trader shot dead बुलंदशहर के स्‍याना में शनिवार की सुबह बदमाशों ने एक व्‍यापारी मारकर हत्‍या कर दी। वहीं दूसरी बदमाशों की गोली लगने से व्यापारी की मौत के बाद गुस्साए व्यापारी बुगरासी चौराहा पर जाम लगा दिया और आरोपितों को पकड़ने की मांग की। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे, लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। डीएम व एसएसपी के आश्वासन पर व्यापारियों ने दोपहर में करीब डेढ़ बजे जाम खोल दिया। व्‍यापारी से चार लाख रुपये की लूट हुई है। 

loksabha election banner

दुकान के लिए निकले थे व्‍यापारी

स्याना नगर के मोहल्ला जवाहरगंज निवासी प्रदीप शनिवार की सुबह अपने घर से नवीन मंडी स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे। उसी दौरान नगर के रजवाहा पटरी मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी से लूटपाट कर गोली मार दी और फरार हो गए। लोगों ने व्यापारी को सामुदायिक भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर व्यापारी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदीप नवीन मंडी में गुड़ की दुकान चलाते थे। वहीं सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस घटना की जांच में जुटी है। घायल हुए व्यापारी प्रदीप की उपचार के लिए मेरठ ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई। इस घटना से गुस्‍साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया और बुगरासी चौराहा पर जाम लगा दिया। 

आश्वासन के बाद व्यापारियों ने खोला जाम

कोतवाली स्याना के मोहल्ला मंडी जवाहर गंज निवासी व्यापारी प्रदीप पुत्र रामकिशन आयु 60 वर्ष की मौत के बाद स्याना के बुगरासी चौराहा पर व्यपारियों द्वारा जाम लगाने पर डीएम-एसएसपी ने मौके पर पहुंच कर व्यापारियों को समझा कर जाम खुलवाया। डीएम-एसएसपी ने व्यापारी के हत्यारोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी व स्वजन को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया। 

चार लाख रुपये लूटे थे 

कोतवाली स्याना के स्याना बुगरासी रोड स्थित रजवाहा पर शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे मंडी जाते समय व्यापारी प्रदीप पुत्र राम किशन को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर चार लाख रुपये से भरा थैला लूट कर फरार हो गए थे। स्वजन घायल व्यापारी को सीएचसी ले गए थे। डाक्टरों ने घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया था। स्वजन घायल को यूट्रिमा सेंटर ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। व्यापारी की मौत की सूचना मिलने पर व्यापारियों में आक्रोश पनप गया। व्यपारियों ने बुगरासी चौराहा पर जाम लगा दिया। वहीं स्वजन भी शव को लेकर चौराहा पर पहुंच गए। 

डीएम और एसएसपी भी पहुंचे 

डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह एसएसपी संतोष कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। डीएम ने हत्यारोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी कर राजफाश करने और स्वजन को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया। जिस पर व्यापारियों ने जाम खोल दिया था। मृतक व्यापारी के भाई संदीप कुमार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

इनका कहना है 

मृतक व्यपारी की हत्या करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर हत्या का राजफाश किया जाएगा जाएगा। 

- संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

मृतक व्यापारी के हत्यारोपितों को शीघ्र गिरफ्तर कर लिया जाएगा। मृतक के स्वजन को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। व्यापारियों ने जाम खोल दिया है।

- चन्द्रप्रकाश सिंह, जिलाधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.