Move to Jagran APP

व्यापारी पर उस्तरे से हमला, आरोपित दबोचा

कोटला बाजार में एक युवक ने व्यापारी पर उस्तरे से हमला कर दिया। आसपास के दुकानदारों ने आरोपित को दबोच कर जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंपा दिया। आरोपित के खिलाफ व्यापारी ने थाने में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 08:00 AM (IST)
व्यापारी पर उस्तरे से हमला, आरोपित दबोचा
व्यापारी पर उस्तरे से हमला, आरोपित दबोचा

मेरठ, जेएनएन। कोटला बाजार में एक युवक ने व्यापारी पर उस्तरे से हमला कर दिया। आसपास के दुकानदारों ने आरोपित को दबोच कर जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंपा दिया। आरोपित के खिलाफ व्यापारी ने थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

सदर बाजार थाना क्षेत्र के गुरुनानक नगर निवासी सरदार दलजीत सिंह की कोटला बाजार में अचार की दुकान है। वह मेरठ व्यापार संघ में महामंत्री भी हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह मोदीनगर गए थे। दुकान पर चाचा गुरबचन सिंह और बेटा पुष्पेंद्र सिंह बैठे थे। बताया कि शनिवार को एक युवक दुकान पर आया था। काफी देर तक वह कभी अचार तो कभी कुछ सामान मांग रहा था। बाद में उसने पांच सौ रुपये मांगे तो उन्होंने उसे भगा दिया था। सोमवार को भी वह बाजार में घूम रहा था। मंगलवार शाम के समय वह बाजार में पहुंचा और उस्तरे से चाचा जी पर हमला कर दिया। बेटे ने हिम्मत दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के व्यापारी भी आ गए और उसे दबोच कर जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची देहली गेट पुलिस आरोपित को थाने ले आई। व्यापारी ने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। देखने से आरोपित नशेड़ी लग रहा है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीन बदमाश दबोचे, बाकी की तलाश में डाली दबिश

मेरठ । शहर का आउटर एरिया पूरी तरहअसुरक्षित हो गया। पिछले चार दिनों से बदमाश डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे है। उसके बाद भी पुलिस गिरोह के सभी बदमाशों को पकड़ने में नाकाम हो रही है। फफूंडा के तीन बदमाशों को पकड़कर बाकी की तलाश करने का दावा किया जा रहा है, जबकि बदमाश परतापुर के बाद खरखौदा के फफूंडा में दो घरों में डकैती डाल चुके है।

रविवार की रात करीब एक बजे आठ बदमाश हथियारों से लैस होकर फफूंडा गांव में घुस गए। सबसे पहले बदमाश दीवार फांद कर हफीज में धावा बोलकर लूटपाट की। उसके बाद हनीफा पत्‍‌नी फहीमुद्दीन के घर में घुस गए। वहां से पांच लाख की ज्वेलरी और नकदी लूट ले गए। उससे दो दिन पहले बदमाशों ने परतापुर और महरौली में तीन घरों में डकैती डाली थी। परिवार को बंधक बनाकर वारदात की गई। अभी तक पुलिस को पूर्णतय सफलता नहीं मिल पाई है। पुलिस ने फफूंडा से तीन युवकों संदीप, चंद्रपाल और राहुल को उठा लिया है। दावा किया जा रहा है कि उक्त तीनों बदमाशों के कब्जे से लूटा गया सामान भी मिला है। सवाल है कि गांव में संदीप, चंद्रपाल और राहुल कैसे लूट कर सकते है। दरअसल, हफीज ने ही पुलिस को सूचना देकर तीनों पर शक जताया था। उसके बाद तीनों को कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक गैंग के सभी सदस्यों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पुलिस की टीमें लगी हुई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आउटर एरिया में बढ़ाई सुरक्षा : आइजी प्रवीण कुमार ने बताया कि रेंज के सभी जनपदों के आउटर एरिया में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मेरठ में हुई वारदात को छयामार गिरोह ने अंजाम दिया है। इस गिरोह के सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश डाली गई है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.