मेरठ, जेएनएन। जानी खुर्द के मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली धर्मशाला के पास ईट से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली टेंपो में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में टेंपो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टिमकिया निवासी 55 वर्षीय श्योवीर सिंह मेरठ से टेंपो में सवार होकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली धर्मशाला के पास ईट से भरी हुई एक ट्रैक्टर-ट्राली ने टेंपो में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में टेंपो सवार श्योवीर सिंह व धौलड़ी निवासी रेखा घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर व टेंपो चालक मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल श्योवीर सिंह व रेखा को पास ही स्थित एक नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने श्योवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रांसफार्मर के चबूतरे से जा टकराया बेकाबू ट्रक, बाल-बाल टला हादसा : बहसूमा में मोहल्ला कैलाशपुरी में गुरुवार सुबह घने कोहरे के कोटद्वार स्क्रेप लेकर जा रहा बेकाबू ट्रक सड़क किनारे रखे ट्रांसफार्मर स्थल पर चबूतरे से जा टकराया। नाली में पहिया गिरने से ट्रक ट्रांसफार्मर में लगने से बाल-बाल बचा और बड़ा हादसा होने टल गया।

गुरुवार को घने कोहरे के बीच मेरठ से लोहे के स्क्रेप लेकर कोटद्वार जा रहे ट्रक का चालक बहसूमा के मोहल्ला कैलाशपुरी पहुंचने पर टाटा 407 को बचाने के प्रयास में संतुलन खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ट्रांसफार्मर स्थल पर चबूतरे से जा टकराया। पहिया नाली में गिरने से ट्रक चबूतरे टकराकर रुक गया। ट्रक ट्रांसफार्मर से लगने से बाल-बाल बचा। इस दौरान सीमेंट का विद्युत पोल भी टूटकर गिर गया।

Edited By: Jagran