मेरठ, जेएनएन। सकौती मार्ग स्थित नंगली तीर्थ के समीप भरोटा मार्ग पर बुधवार सुबह ईट से लदी ट्रैक्टर ट्राली व गन्ना लदी ट्राली में जर्बदस्त भिड़त हो गई। ट्राली में ईंटों के ऊपर बैठे एक अधेड़ के नीचे गिर जाने से मौत हो गई। जानकारी मिलने पर स्वजन में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे सरधना विधायक और सपा नेता ने मृतक के परिवार को सांत्वना दी।

सरधना के रार्धना निवासी वेदपाल 45 वर्ष बुधवार को ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर बैठा हुआ था। सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से उसकी ट्रैक्टर-ट्राली टकरा गई। इस कारण देशपाल नीचे गिर गया और ट्रैक्टर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण और स्वजन ने हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को समझाने का प्रयास किया। देशपाल की मौत की जानकारी मिलते ही सरधना विधायक संगीत सोम और सपा नेता अतुल प्रधान भी मौके पर पहुंच गए और स्वजन को सांत्वना दी। वहीं, अतुल प्रधान ने पीड़ित स्वजन को आर्थिक मदद दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस ने किया चालान : सरधना थाना क्षेत्र के देहात के गावों व कस्बे में पुलिस ने मारपीट के मामले में बुधवार को कई लोगों का चालान कर दिया। खिर्वा जलालपुर में जुल्फकार पुत्र सब्बीर और शहजाद पुत्र इकबाल भैंसों को खरीदने व बेचने का काम करते है। बुधवार को दोनों में पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची दोनों को थाने ले आई और चालान कर दिया। वहीं, कस्बे के मोहल्ला त्यागयान निवासी नितिश त्यागी और मोहल्ला स्वामियान निवासी दीपक का भी चालान कर दिया।

Edited By: Jagran