मेरठ, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार दोपहर देवबंद में तल्हेड़ी खुर्द के पास भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चौधरी यशपाल सिंह की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। वहीं मेरठ में चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने सर्राफ अनिल कुमार वर्मा के बैग से पौने दो किलो चांदी और सवा लाख रुपये पार कर दिए। दूसरी ओर मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के एक होटल में हुआ दुष्कर्म। इंटर की इस छात्रा को दुष्कर्म के बाद तीन दिन तक मुंडाली में बंधक बनाकर रखा गया। मुजफफरनगर में खतौली के मुबारिकपुर तिंगाई गांव में असामाजिक तत्वों ने डा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा तोड़ दी।

भाजपा नेता की गोलियां बरसाकर हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार दोपहर देवबंद में तल्हेड़ी खुर्द के पास भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चौधरी यशपाल सिंह की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त भाजपा नेता अपने गांव मिरगपुर लौट रहे थे। तमाम अधिकारी व भाजपा नेता मौके पर पहुंचे। यशपाल सिंह पूर्व में किसान मोर्चा सहित भाजपा में कई पदों पर रह चुके है। क्षेत्र में उनकी छवि किसान नेता के रूप में भी जानी जाती थी। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हत्या को कारण अभी स्पष्ट नहीं। मृतक भाजपा नेता गांव मिरगपुर के प्रधान चौधरी शिव कुमार के बड़े भाई थे।

चेकिंग के नाम पर सर्राफ के बैग से पौने दो किलो चांदी व सवा लाख उड़ाए

मेरठ दहेली गेट थाना स्थित घंटाघर के समीप चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने सर्राफ अनिल कुमार वर्मा के बैग से पौने दो किलो चांदी और सवा लाख रुपये पार कर दिए। चेकिंग के बाद सर्राफ को बताया गया कि उसका सामान बैग में रख दिया है। नील गली में जाकर सर्राफ ने बैग देखा तो सामान और नगदी गायब थी। अनिल कुमार वर्मा सहारनपुर मंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वह अक्सर सोने-चांदी की खरीददारी करने मेरठ आते हैं।

होटल में झांसी की छात्रा से दुष्कर्म

मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के एक होटल में हुआ दुष्कर्म। इंटर की इस छात्रा को दुष्कर्म के बाद तीन दिन तक मुंडाली में बंधक बनाकर रखा गया। पीडि़ता ने मेडिकल थाने में तहरीर दी। पीड़ि‍ता ने बताया कि आरोपित ने फेसबुक से दोस्ती कर उसे यहां बुलाया था।

आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की, रोष

मुजफफरनगर में खतौली के मुबारिकपुर तिंगाई गांव में असामाजिक तत्वों ने डा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा तोड़ दी। पता चलते ही अनुसूचित जाति के लोगों में रोष फैल गया। कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने का प्रयास किया। सीओ और इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाकर शांत किया और क्षतिग्रस्त प्रतिमा की मरम्मत कराई । भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष उपकार बाबरा भी पहुंचे और प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। 

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस