Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 8th May 2020: मेरठ में कोरोना से दो मौत, प्रेमी युगल ने जान दी, छात्रा पर मुकदमा, पीएम की आपत्तिजनक फोटो वायरल, जबरन शादी का दबाव

मेरठ में एक ही दिन में कोरोना से दो की मौत हो गई यहां मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। वहीं बुलंदशहर के गांव नगला इलाहाबाद निवासी प्रेमी युगल ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 07:27 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 07:27 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 8th May 2020: मेरठ में कोरोना से दो मौत, प्रेमी युगल ने जान दी, छात्रा पर मुकदमा, पीएम की आपत्तिजनक फोटो वायरल, जबरन शादी का दबाव
Top Meerut News of the day, 8th May 2020: मेरठ में कोरोना से दो मौत, प्रेमी युगल ने जान दी, छात्रा पर मुकदमा, पीएम की आपत्तिजनक फोटो वायरल, जबरन शादी का दबाव

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में एक ही दिन में कोरोना से दो की मौत हो गई, यहां मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। वहीं बुलंदशहर ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव नगला इलाहाबाद निवासी प्रेमी युगल ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। साथ ही शहीदों का अपमान करने पर जामिया मिलिया की छात्रा पर मुकदमा। दूसरी ओर शामली नगर क्षेत्र निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री का आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया।

loksabha election banner

मेरठ में कोरोना से दो लोगों की मौत

मेरठ में कोरोना का कहर जारी है। शुक्रवार सुबह भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के सहायक की कोरोना से मौत हो गई। रात में हालत बिगडऩे पर उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया था। सहायक के पिता की भी कोरोना से मौत हो चुकी है। भाई संक्रमित है। साकेत निवासी एक अन्य युवक की भी मौत हो गई। इस युवक की रिपोर्ट मरने के बाद पॉजिटिव आई है। मेरठ में कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। अब तक 196 लोग पॉजिटिव मिल चुके हैं। बिजनौर में सात नए पॉजिटिव केस। बुलंदशहर में भी आज एक पॉजिटिव केस मिला है।

बुलदंशहर में प्रेमी युगल ने जान दी

बुलंदशहर ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव नगला इलाहाबाद निवासी प्रेमी युगल ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। गांव निवासी 18 वर्षीय युवक का अपनी ही बिरादरी की 16 वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक बारहवीं जबकि किशोरी दसवीं की छात्रा थी और अनुसूचित जाति से थे। दोनों शादी करना चहते थे लेकिन खानदान एक होने के कारण स्वजन राजी नहीं थी। इसी के चलते दोनों ने गुरुवार आधी रात के बाद मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम को भेजे। अभी तहरीर नहीं दी गई है।

शहीदों का अपमान करने पर जामिया मिलिया की छात्रा पर मुकदमा

जम्मू काश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए कर्नल सहित पांच जवानों पर जामिया मिलिया इस्लामिया विवि की छात्रा महरूू परवेज ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनका अपमान किया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बुलंदशहर के ही तीन थानों में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। देर रात खुर्जा कोतवाली में छात्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीएम का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर मुकदमा

शामली नगर क्षेत्र निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री का आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

मुझसे शादी करो, वरना जान से मार दूंगा

बुलंदशहर खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी शादीशुदा महिला ने दी तहरीर में बताया है कि कुछ दिनों से वह एक युवक से बातचीत कर रही थी। अब वह जबरन शादी का दबाव बना रहा है। मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। मारपीट भी कर चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.