मेरठ, जेएनएन। 80 लाख की हेराफेरी की आरोपित गाजियाबाद की इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान व सिपाही धीरज भारद्वाज ने मेरठ भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय में किया सरेंडर। वहीं नहटौर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान लाइनमैन का चालान काट दिया। दूसरी ओर विश्वहिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपतराय बंसल ने कहा कि राममंदिर के संबंध में आने वाला कोर्ट का फैसला हार जीत का फैसला नहीं है। पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा अयोध्या प्रकरण पर निर्णय के बाद बंद हो जाएगी भाजपा की राजनीति।

80 लाख की हेराफेरी की आरोपित इंस्पेक्टर ने किया सरेंडर

80 लाख की हेराफेरी की आरोपित गाजियाबाद की इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान व सिपाही धीरज भारद्वाज ने मेरठ भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय में किया सरेंडर। इन पर 2500 हजार का इनाम भी घोषित है।

लाइनमैन का चालान काटा तो काट दी थाने की बिजली

नहटौर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान लाइनमैन का चालान काट दिया। इससे खफा लाइनमैन ने नहटौर थाने की बिजली काट दी, जिससे थाने में अंधेरा पसर गया। हालांकि रात्रि में दो घंटे बाद बिजली जोड़ दी गई। पुलिस लाइनमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

अयोध्या फैसला हार-जीत का फैसला न समझें : चंपतराय

बिजनौर में विश्वहिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपतराय बंसल ने कहा कि राममंदिर के संबंध में आने वाला कोर्ट का फैसला हार जीत का फैसला नहीं है। ऐसा विचार किसी के मन में नहीं होना चाहिए। यह हिंदू-मुस्लमान का विषय नहीं है। प्रसन्नता व्यक्त करें। हुडदंग नहीं होना चाहिए।

अयोध्या प्रकरण पर निर्णय के बाद बंद हो जाएगी भाजपा की राजनीति

धनतला गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए सपा सरकार के पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या प्रकरण पर आने वाले निर्णय का जनता खुशी से स्वागत करे। कहा कि सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या प्रकरण पर आने वाले निर्णय के बाद भाजपा की राजनीति बंद हो जाएगी। कहा कि राम मंदिर को लेकर भाजपा काफी वर्षों से राजनीति कर रही है उन्होंने कहा कि अयोध्या प्रकरण पर आने वाले निर्णय के बाद भाजपा की राजनीति बंद हो जाएगी। 

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस