मेरठ, जेएनएन। रसूलपुर के जंगल में नलकूप के कुएं से बिजली की मोटर चोरी करने कुएं में उतरे दो युवकों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं भोपा थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव के जंगल में गठरी में बंधा एक महिला का शव बरामद हुआ। दूसरी ओर बुलंदशहर के गुलावठी में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। बाद में पति ने फोन पर विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। बागपत में कक्षा तीन की छात्रा से दुष्कर्म में एक नाबालिग छात्र को किशोर न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में संप्रेक्षण गृह मेरठ भेज दिया गया।
मोटर चोरी को कुएं में उतरे दो युवकों की मौत
सहारनपुर के गांव रसूलपुर के जंगल में नलकूप के कुएं से बिजली की मोटर चोरी करने कुएं में उतरे दो युवकों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव बाहर निकलवाए। अभी दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
महिला की हत्या, शव गठरी में बांधकर जंगल में फेंका
मुजफ्फरनगर के जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव के जंगल में गठरी में बंधा एक महिला का शव बरामद हुआ। शव पर चोट के निशान नहीं हैं, लेकिन महिला की जीभ बाहर निकली हुई थी। पुलिस शिनाख्त करने में जुटी।
पत्नी को तीन तलाक देकर किया तेजाब से हमला
बुलंदशहर के गुलावठी में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। बाद में पति ने फोन पर विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। बीती रात पति अपने दो भाइयों के साथ साथ ससुराल पहुंचा और पत्नी से मारपीट कर दी। विरोध करने पर तेजाब से हमला किया और फरार हो गए। पीडि़ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पति समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा।
छात्रा से दुष्कर्म का आरोपित नाबालिग छात्र को संप्रेक्षण गृह भेजा
बागपत में कक्षा तीन की छात्रा से दुष्कर्म में एक नाबालिग छात्र को किशोर न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में संप्रेक्षण गृह मेरठ भेज दिया गया। पुलिस की जांच और छात्रा के बयान के आधार पर दो आरोपित नाबालिग छात्रों को क्लीन चिट दे दी गई है। वहीं बीएसए ने सभी शिक्षकों को हिदायत दी कि बच्चों पर पैनी नजर रखें और कहीं भी इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए।

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप