मेरठ, जेएनएन। सहारनपुर पुलिस ने फर्जी एमबीबीएस की डिग्री के बल पर सीएचसी देवबंद में संविदा पर तैनात डाक्टर ओमपाल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मेरठ में राज्यपाल आनंदीबेन ने विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में प्रोफेसरों के कक्षा में न जाने को गंभीरता से लिया। दूसरी ओर बिजनौर में गांव दौलताबाद में दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने एक युवती को गोली मार दी। वहीं खुर्जा पुलिस ने 20 हजारी बदमाश लोकेश को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया।

फर्जी डिग्री पर देवबंद सीएचसी में तैनात डाक्टर गिरफ्तार

सहारनपुर पुलिस ने फर्जी एमबीबीएस की डिग्री के बल पर सीएचसी देवबंद में संविदा पर तैनात डाक्टर ओमपाल को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास डा. राजेश आर के नाम की डिग्री है। यहां ओमपाल राजेश शर्मा के नाम से सर्जन था, जो 2008 में बैंगलुरु में आर्मी हॉस्पिटल के सर्जरी विभाग में बतौर सार्जेंट पद से रिटायर हुआ था। आरोपित ने देवबंद व नागल में अपना हॉस्पिटल तो बना ही रखा है, साथ ही आयुष्मान भारत योजना के तहत भी रजिस्टर्ड था।

स्ट्राइक छोड़कर कक्षा में पढ़ाने जाएं शिक्षक

मेरठ में राज्यपाल आनंदीबेन ने विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में प्रोफेसरों के कक्षा में न जाने को गंभीरता से लिया, कहा नई शिक्षा नीति में इसे लेकर भी प्रावधान किया जाएगा। चौ. चरण सिंह विवि के दीक्षा समारोह में 50 मेधावियों को राज्यपाल ने मेडल बांटे। छात्राओं के मुकाबले छात्रों के पिछड़ने पर चिंता जताई।

दोहरे हत्याकांड में फरार आरोपित ने युवती को गोली मारी

बिजनौर में गांव दौलताबाद में दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने एक युवती को गोली मार दी। युवती को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। युवती को घर के बाहर ही गोली मारी गई है, युवती दुबई में नौकरी करती थी। दो दिसंबर को मुरादाबाद में शादी के लिए नौकरी छोड़कर आई थी।

मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

बुलंदशहर में खुर्जा पुलिस ने 20 हजारी बदमाश लोकेश को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। उसके पैर में गोली लगी। अलीगढ निवासी शातिर लुटेरे लोकेश के खिलाफ एक दर्जन से अधिक लूट के मुकदमे दर्ज हैं। उधर, हत्या, लूट और डकैती सहित करीब 40 मुकदमों का आपराधिक इतिहास रखने वाला सुलेमान पहलवान उर्फ बल्लू को सिकंदराबाद पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप