मेरठ, जेएनएन। यह हकीकत या अफवाह, लेकिन बच्चा चोर गैंग के शोर से पुलिस व जनता में अफरातफरी का आलम है। कई जिलों में लोगों ने बेकसूरों के जमकर मारपीट की। वहीं बिजनौर में बरसाती नदी में मछली पकडऩे गए दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। नदी के पास हाईटेंशन लाइन का तार टूटा पड़ा था, जिस कारण आशंका जताई जा रही है कि दोनों की करंट की चपेट में आने से मौत हुई है। सहारनपपुर में दिल्ली में मंदिर तोड़े जाने के दौरान तोड़फोड़ करने के आरोप में भीमआर्मी संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित 96 की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार को भीमआर्मी ने मौन जुलूस निकाला।
बच्चा चोर गैंग के शोर से मेरठ जोन के जिलों में दहशत
यह हकीकत या अफवाह, लेकिन बच्चा चोर गैंग के शोर से पुलिस व जनता में अफरातफरी का आलम है। कई जिलों में लोगों ने बेकसूरों के जमकर मारपीट की। शामली के कैराना में बच्चा चोर गैंग की अफवाह पर भीड़ ने पांच महिलाओं पर हमला बोल दिया। डंडे, जूते और चप्पलों उनकी पिटाई की। बीच-बचाव करने पर भीड़ ने पुलिस को भी नहीं बख्शा। प्रथम दृष्‍टया पुलिस ने महिलाओं को बेकसूर माना जा रहा है। बुलंदशहर के सराय घासी गांव में सोमवार रात बच्चा चोर के शक में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर पीट डाला। बागपत में बिनौली क्षेत्र के दरकावदा, फजलपुर और सिरसलगढ़ दरकावदा गांवों में बच्चा चोर गिरोह की सूचना पर पुलिस ने खेतों में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कुछ नहीं मिला। अफवाह फैलाने के आरोप में फजलपुर के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।
सहारनपुर में दो साल का बच्चा हुआ गायब
दो वर्षीय मोहम्मद साद सोमवार शाम के समय घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी बच्चे का कहीं कुछ पता नहीं लग सका। पुलिस का कहना है कि बच्चे की तलाश की जा रही है।
नदी से मछली पकडऩे गए दो युवकों की मौत
बरसाती नदी में मछली पकडऩे गए दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। नदी के पास हाईटेंशन लाइन का तार टूटा पड़ा था, जिस कारण आशंका जताई जा रही है कि दोनों की करंट की चपेट में आने से मौत हुई है।
खादर के ग्रामीणों ने किया अद्र्धनग्न होकर प्रदर्शन
खादर क्षेत्र के 28 गांवों को कटान रोकने को तटबंध और पुल निर्माण की मांग को लेकर भाकियू के बैनर तले किसानों ने ग्राम डैबलगढ़ में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया, जबकि आठवें दिन जलांदोलन जारी रहा।
भीमआर्मी के मौन जुलूस को लेकर पुलिस-प्रशासन रहा सतर्क
दिल्ली में मंदिर तोड़े जाने के दौरान तोडफ़ोड़ करने के आरोप में भीमआर्मी संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित 96 की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार को भीमआर्मी ने मौन जुलूस निकाला। कमिश्नर को ज्ञापन दिया। भीम आर्मी के मौन जुलूस के चलते पुलिस प्रशासन सतर्क रहा। सुबह पहले फ्लैग मार्च निकाला गया। जुलूस में भारी फोर्स तैनात रहा। 

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप