मेरठ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर में पुरकाजी के गांव हरिनगर में मिली ब्रिटिशकालीन तोप सूली वाला बाग में रखी गई है। तोप को लेकर पुलिस और भाकियू कार्यकर्ता निगरानी में लगे हैं। वहीं अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर कारोबारी अंकित रस्तोगी से लूटपाट के आरोपित सिपाहियों के घर दबिश। साथ ही बिजनौर में नांगल सोती थानेदार द्वारा थाने में एक आरोपित को फट्टे से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। साथ ही एसएसपी ने बुलंदशहर देहात कोतवाली की विवादित नई मंडी पुलिस चौकी का स्टाफ बदल दिया।

तोप की निगरानी में लगी रही पुलिस-भाकियू, टीम का इंतजार

मुजफ्फरनगर में पुरकाजी के गांव हरिनगर में मिली ब्रिटिशकालीन तोप सूली वाला बाग में रखी गई है। तोप को लेकर पुलिस और भाकियू कार्यकर्ता निगरानी में लगे हैं। प्रशासन और ग्रामीण तोप की जांच के लिए टीम का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सूली वाला बाग पर पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि किसी भी सूरत में तोप प्रशासन को ले जाने नहीं दी जाएगी।

लूट के आरोपित सिपाहियों के घर दबिश, अभद्रता

नवंबर 2019 में अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर कारोबारी अंकित रस्तोगी से लूटपाट, मारपीट और धमकी देने के आरोपित जीआरपी के तीन सिपाहियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घरों पर दबिश देने पहुंचे नजीबाबाद और धामपुर जीआरपी के पुलिस बल के साथ फरार आरोपित सिपाहियों के परिजनों ने अभद्रता की। आरोपित सिपाहियों के नहीं मिलने पर दबिश देने पहुंची टीमों को बैरंग लौटना पड़ा।

युवक को फट्टे से पीटते थानेदार का वीडियो वायरल

बिजनौर में नांगल सोती थानेदार द्वारा थाने में एक आरोपित को फट्टे से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। मामले को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। थानेदार दुष्कर्म के आरोपित की गाली-गलौज के साथ फट्टे से पिटाई कर रहा है। बताया गया है कि एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पुलिस अधिकारी मामले की जांच में लगे हैं।

एसएसपी ने बदल दिया विवादित चौकी का स्टाफ

बुलंदशहर देहात कोतवाली की नई मंडी पुलिस चौकी पिछले कुछ दिनों से विवादों में चल रही थी। एसएसपी से कई बार इस मामले की शिकायत की गई। शिकायत डीजी कार्यालय तक पहुंची। नई मंडी चौकी प्रभारी रहे एसआइ प्रताप बालियान को दो सप्ताह पहले ही एसएसपी ने हटा दिया था। इसके बाद भी शिकायतें नहीं थमीं। एसएसपी ने चौकी में तैनात 15 पुलिसकर्मियों को भी हटा दिया है। 

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस