मेरठ, जेएनएन। बिजनौर निवासी सिपाही की फर्जी ट्रेनिंग करते पकड़ी गई युवती ने जहर खाया। वहीं सहारनपुर में गंगोह विधानसभा उप चुनाव के लिए रविवार को जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाउस से पोलिंग पार्टियां रवाना हुईं। दूसरी ओर लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या में आरोपित मौलाना अनवारुल हक एवं मुफ्ती नईम पुलिस की गिरफ्त में है। मेरठ में पेंट में प्रयोग होने वाले केमिकल के ड्रमों में अचानक लगी आग। मुजफ्फरनगर जनपद के गांव खड़ौली में भारतीय जनता पार्टी का सांस्कृतिक महोत्सव एवं कार्यकर्ता कुंभ का आयोजन हुआ।

सिपाही की फर्जी ट्रेनिंग करते पकड़ी गई युवती ने जहर खाया

बिजनौर निवासी युवती पांच माह पूर्व मेरठ के पीटीएस में सिपाई की फर्जी ट्रेनिंग करते हुए पकड़ी गई थी। मामले में युवती को जेल भेजा गया था। एक माह पूर्व ही उसकी जमानत हुई थी। युवती ने एक सिपाही पर भी शारीरिक शोषण और झांसा देकर ट्रेनिंग कराने का आरोप लगाया था । रविवार को युवती ने जहर खा निया। उसे बिजनौर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है । उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवती परिजनों द्वारा सिपाही से समझौता करने से आहत थी।

पोलिंग पार्टियां मतदान केंद्रों पर पहुंचीं, मतदान आज

सहारनपुर में गंगोह विधानसभा उप चुनाव के लिए रविवार को जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाउस से पोलिंग पार्टियां रवाना हुईं। प्रशासन ने मतदान कराने की पूरी तैयारी कर ली है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

मौलाना अनवारुल हक एवं मुफ्ती नईम से पूछताछ

लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या में आरोपित मौलाना अनवारुल हक एवं मुफ्ती नईम पुलिस की गिरफ्त में है। उनसे पूछताछ की जा रही है। लखनऊ पुलिस की टीम भी यहां पहुंच गई है और पूछताछ कर रही है। टीम दोनों को लखनऊ भी ले जा सकती है।

केमिकल फैक्ट्री में आग लगी

मेरठ में पेंट में प्रयोग होने वाले केमिकल के ड्रमों में अचानक लगी आग। मालिक का कहना है कि इस भवन में केमिकल रखते थे। यहां से आगे सप्लाई करते थे। दमकल की गाडिय़ों ने घंटों में पाया आग पर काबू।

मोदी-योगी के राज में देश-प्रदेश तरक्की के पथ पर सवार

मुजफ्फरनगर जनपद के गांव खड़ौली में भारतीय जनता पार्टी का सांस्कृतिक महोत्सव एवं कार्यकर्ता कुंभ का आयोजन हुआ। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान, गन्ना मंत्री सुरेश राणा और राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल पहुंचे। सभी ने संयुक्त रूप से गांव के तिराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि मोदी और योगी के राज में देश-प्रदेश तरक्की कर रहे हैं। 

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस