मेरठ, जेएनएन। सेंट्रल मार्केट में एक करोड़ की लूट के बाद शास्त्रीनगर के बंद मकान में 30 लाख की चोरी। वहीं एटीएम कार्ड बदलकर रकम निकालने वाले गैंग का शातिर गिरफ्तार। दूसरी ओर नागरिक संशोधन कानून के विरोध में धरना देने मुस्लिम समाज के लोग कलक्ट्रेट पहुंचे, पुलिस ने फटकारी लाठियां। मुजफ्फरनगर में 48 घंटे के लिए इंटरनेट बदं।

शास्त्रीनगर में 30 लाख की चोरी

सेंट्रल मार्केट में एक करोड़ की लूट के बाद शास्त्रीनगर के बंद मकान में 30 लाख की चोरी। परिवार के लोग ताला बंद कर नोएडा गए थे। पड़ोसियों ने मामले की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई।

एटीएम कार्ड बदलकर रकम निकालने वाले गैंग का शातिर गिरफ्तार

परतापुर पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर रकम निकालने वाले गैंग के एक शातिर को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी मौके से भाग गए। पकड़े गए आरोपित ने बताया कि अब तक 40 कार्ड बदल चुके हैं। उनके कब्जे से 30 कार्ड बरामद किए गए।

सीएए के विरोध में धरना देने पहुंचे कलक्ट्रेट, पुलिस ने फटकारी लाठियां

गुरुवार सुबह नागरिक संशोधन कानून के विरोध में धरना देने मुस्लिम समाज के लोग कलक्ट्रेट पहुंचे। एसडीएम संदीप ङ्क्षसह ने अनुमति न होने की बात कहते हुए धरना न देेने की अपील की, लेकिन वह नहीं माने। पुलिस ने लोगों को वहां से हटाने का प्रयास किया तो हंगामा हो गया। मौके पर कई थानों की फोर्स आ गई और पुलिस ने लाठियां फटकारना शुरू कर दिया। इससे भगदड़ मच गई। पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है।मुजफ्फरनगर में 48 घंटे के लिए बंद हुआ इंटरनेट

नागरिकता संसोधन कानून पास होने के बाद देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन व सोशल मीडिया पर की जा रही भड़काऊ पोस्ट के मद्देनजर जिला प्रशासन ने जनपद में 48 घंटे के लिए इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी है। एसएसपी ने पुलिस प्रशासन द्वारा उठाए गए इस कदम को सावधानी बरते लिए महत्वपूर्ण व आवश्यक बताया है।

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस