Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day,18th July 2019 : मेरठ कॉलेज में फायरिंग, प‍िता की हत्‍या, गोवंश कटान, भूपेंद्र बाफर की इनोवा, पपीते की खेती

वर्चस्व को लेकर मेरठ कॉलेज के छात्रों में कालेज गेट पर गोली चली। गोली लगने से एक छात्र घायल हो गया। किठौर के शाहजहांपुर में एक फुट जमीन को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट हुई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 05:01 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 05:01 PM (IST)
Top Meerut News of the day,18th July 2019 : मेरठ कॉलेज में फायरिंग, प‍िता की हत्‍या, गोवंश कटान, भूपेंद्र बाफर की इनोवा, पपीते की खेती
Top Meerut News of the day,18th July 2019 : मेरठ कॉलेज में फायरिंग, प‍िता की हत्‍या, गोवंश कटान, भूपेंद्र बाफर की इनोवा, पपीते की खेती
मेरठ, जेएनएन। वर्चस्व को लेकर मेरठ कॉलेज के छात्रों में कालेज गेट पर गोली चली। गोली लगने से एक छात्र घायल हो गया। किठौर के शाहजहांपुर में एक फुट जमीन को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान बड़े बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर बाप को मार डाला। वहीं बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के बुढेडा गांव के जंगल मे बुधवार की देर रात नशे के इंजेक्शन लगाकर तीन गोवंश का कटान कर दिया गया।
मेरठ कालेज में चली गोली
 वर्चस्व को लेकर मेरठ कॉलेज के गेट पर गुरूवार को छात्रों के दो गुटों में गोली चली। गोली लगने से एक छात्र घायल हो गया। इस दौरान छात्रों में आपस में पत्‍थरबाजी और बोतलें भी चली। एक अन्‍य छात्र को गोली लगने के बाद हमलावर फरार हो गए।
एक फुट की जमीन के लिए बाप को पीट-पीटकर मार डाला
मेरठ किठौर के शाहजहांपुर में एक फुट जमीन को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान बड़े बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर बाप को मार डाला। बेटे समेत तीन लोग गिरफ्तार।
नशे का इंजेक्शन लगाकर गोवंश का कटान
बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के बुढेडा गांव के जंगल मे बुधवार की देर रात नशे के इंजेक्शन लगाकर तीन गोवंश का कटान कर दिया गया। पता चलने पर लोगों ने जाम लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।
डिफेंस कॉलोनी में बरामद हुई भूपेंद्र बाफर की इनोवा
मेरठ में डिफेंस कॉलोनी में बरामद हुई इनोवा कार भूपेंद्र बाफर की निकली। कार दो दिन पूर्व बरामद हुई थी। इसी कार से मुजफ्फरनगर में कुख्यात रोहित सांडू को दो जुलाई को पुलिस हिरासत से छुड़ाया गया था। कार सोनीपत की रहने वाली सुषमा के नाम है। सुषमा से भूपेंद्र बाफर के कनेक्शन ढूंढे जा रहे हैं।
पौधे से ही पता चलेगा नर है या मादा
पपीते के उत्पादन में सबसे बड़ी समस्या नर पौधे को लेकर रहती है, नर पौधे की अधिकता से किसानों को नुकसान होता है। इसमें पौधे को लगाते समय लोगों को पता नहीं चलता है कि जो वह पौधा लगा रहे हैं वह नर है या पौधा। पहली बार कृषि विश्वविद्यालय के जैव प्रौद्योगिकी विभाग में शोध कर ऐसी प्रजाति तैयार की जा रही है, जिसके छोटे पौधे को उगाने से पता चल जाएगा कि वह नर है या मादा। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.