Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 17th January 2020: अफसरों पर घूस के आरोप, कड़ी सुरक्षा में जुमे की नमाज, घर में घुसा गुलदार, टाइगर रिजर्व वन रेंज में शिकार

मुजफ्फरनगर तीर्थ नगरी शुकतीर्थ के जंगल मे वन विभाग की टीम ने तेंदुए की तलाश में अभियान चलाया। जंगल मे मिले पंजो के निशान देखने के बाद रेंजर ने तेंदुए के होने से स्पस्ट इंकार किया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 05:13 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 17th January 2020: अफसरों पर घूस के आरोप, कड़ी सुरक्षा में जुमे की नमाज, घर में घुसा गुलदार, टाइगर रिजर्व वन रेंज में शिकार
Top Meerut News of the day, 17th January 2020: अफसरों पर घूस के आरोप, कड़ी सुरक्षा में जुमे की नमाज, घर में घुसा गुलदार, टाइगर रिजर्व वन रेंज में शिकार

मेरठ जेएनएन। बुलंदशहर में वाट्सएप पर वायरल हुई चैट में एडीजी प्रशांत कुमार समेत आला अधिकारियों पर रुपये लेने का आरोप लगाने वाले तत्कालीन डिबाई इंस्पेक्टर परशुराम यादव की वाट्सएप चैट सही पाई गई है। वहीं सीसीए व एनपीआर को लेकर चल रहे विरोध के कारण इस बार भी जुमे की नमाज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा की गई। दूसरी ओर बिजनौर नांगलसौती और नहटौर में गुलदार की आहट से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही अमानगढ़ टाइगर रिजर्व वन रेंज में शिकार के दो आरोपित गिरफ्तार।

prime article banner

रिपोर्ट में आया इंस्पेक्टर के मोबाइल से लगे थे अफसरों पर घूस के आरोप

बुलंदशहर जिले में जुलाई २०१८ में वाट्सएप पर वायरल हुई चैट में एडीजी प्रशांत कुमार समेत आला अधिकारियों पर रुपये लेने का आरोप लगाने वाले तत्कालीन डिबाई इंस्पेक्टर परशुराम यादव की वाट्सएप चैट सही पाई गई है। गाजियाबाद लैब से आई रिपोर्ट में साफ है कि इंस्पेक्टर का मोबाइल हैक नहीं हुआ था।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जुमे की नमाज

सीसीए व एनपीआर को लेकर चल रहे विरोध के कारण इस बार भी जुमे की नमाज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा की गई। प्रमुख मस्जिदों पर विशेष रूप से निगाह रखी गई तथा खुफिया विभाग पूरे मुस्लिम क्षेत्रों में प्रत्येक गतिविधि पर नजर बनाए है।

आलम सराय में घर में घुसा गुलदार, बच्चे पर हमले का प्रयास

बिजनौर नांगलसौती और नहटौर में गुलदार की आहट से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। नांगलसौती के गांव आलमसराय में गुलदार छत के रास्ते घर में घुस गया और दो वर्ष के बच्चे को उठाने का प्रयास किया। हालांकि परिजनों की गुलदार पर नजर पड़ जाने पर मचे शोर से गुलदार भाग खड़ा हुआ। नहटौर में जंगल से लौट रहे ग्रामीणों ने गुलदार को देखा और शोर मचा दिया। शोर के बाद गुलदार जंगल में भाग गया। वन अधिकारी गुलदार की तलाश में जुट गए हैं। वहीं मुजफ्फरनगर तीर्थ नगरी शुकतीर्थ के जंगल मे वन विभाग की टीम ने तेंदुए की तलाश में अभियान चलाया। जंगल मे मिले पंजो के निशान देखने के बाद रेंजर ने तेंदुए के होने से स्पस्ट इंकार किया है।

अमानगढ़ टाइगर रिजर्व वन रेंज में शिकार के दो आरोपित गिरफ्तार

बिजनौर में रेहड़ पुलिस ने वन्य जीवों का शिकार करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन जनवरी को अमानगढ़ टाइगर रिजर्व वन रेंज की गादला बीट में कुछ शिकारी जाल लगाकर वन्यजीवों का शिकार कर रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.