Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 15th May 2020: सप्‍ताह में दो दिन पूर्ण लॉकडाउन, सेना भर्ती का मौका, सोशल मीडिया पर छाए हथियारधारी युवक, महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्य तिथि, तीन गो तस्कर दबोचे

डीएम मेरठ अनिल ढींगरा ने बताया कि अब सोमवार और गुरुवार को पूर्व लॉकडाउन रखा जाएगा। मेरठ में आज दोपहर में आठ और कोरोना मरीज मिले हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 07:27 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 07:27 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 15th May 2020: सप्‍ताह में दो दिन पूर्ण लॉकडाउन, सेना भर्ती का मौका, सोशल मीडिया पर छाए हथियारधारी युवक, महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्य तिथि, तीन गो तस्कर दबोचे
Top Meerut News of the day, 15th May 2020: सप्‍ताह में दो दिन पूर्ण लॉकडाउन, सेना भर्ती का मौका, सोशल मीडिया पर छाए हथियारधारी युवक, महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्य तिथि, तीन गो तस्कर दबोचे

मेरठ, जेएनएन। डीएम मेरठ अनिल ढींगरा ने बताया कि अब सोमवार और गुरुवार को पूर्व लॉकडाउन रखा जाएगा। वहीं कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही इस जंग में इस साल हजारों युवाओं का सेना भर्ती का अवसर भी हाथ से निकल गया। साथ ही बुलंदशहर अगोता क्षेत्र निवासी कुछ युवकों के अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रहे। मुजफ्फरनगर सिसौली में किसान नेता चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की 9वीं पुण्यतिथि पर किसान भवन में यज्ञ हुआ। मुजफ्फरनगर मीरापुर क्षेत्र की कुतुबपुर झाल के निकट गंगनहर पटरी पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

loksabha election banner

मेरठ में सप्ताह में दो दिन पूर्ण लॉकडाउन, आठ और संक्रमित मिले

डीएम मेरठ अनिल ढींगरा ने बताया कि अब सोमवार और गुरुवार को पूर्व लॉकडाउन रखा जाएगा। मेरठ में आज दोपहर में आठ और कोरोना मरीज मिले हैं। अब यहां संक्रमितों की संख्या 294 हो गई है। अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। बुलंदशहर में भी मिला एक संक्रमित।

सेना भर्ती में छिन गया हजारों युवाओं को मौका

कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही इस जंग में इस साल हजारों युवाओं का सेना भर्ती का अवसर भी हाथ से निकल गया। अकेले मेरठ सेना भर्ती कार्यालय में अंतर्गत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 13 जिले आते हैं, जिनके करीब 70 से 80 हजार युवा हर साल दो बार आयोजित भर्ती रैलियों में हिस्सा लेते हैं। एक साल भर्ती का अवसर न मिलने से सैकड़ों की आयु भी निकल जाती है। रैली में आयु को लेकर छूट मिलने की कोई संभावना भी नहीं नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर छाए हथियारधारी युवक, डीजीपी ने लिया संज्ञान

बुलंदशहर अगोता क्षेत्र निवासी कुछ युवकों के अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रहे। फोटो डालने वालों ने अपने ही गांव के कुछ लोगों को धमकाने के लिए फोटो डाले हैं। फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इसकी शिकायत डीजीपी को टवीट कर की। डीजीपी ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के लिए एसएसपी को निर्देशित किया है।

महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्य तिथि पर सिसौली में यज्ञ

मुजफ्फरनगर सिसौली में किसान नेता चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की 9वीं पुण्यतिथि पर किसान भवन में यज्ञ हुआ। इस मौके पर कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंस का ध्यान करते हुए सीमित संख्या में लोग यज्ञ में शामिल हुए। महेंद्र ङ्क्षसह टिकैत के मंझले पुत्र नरेंद्र टिकैत व उनकी पत्नी ने यजमान की भूमिका निभाई। पांच-पांच लोगों ने यज्ञ स्थल पर पहुंचकर हवन में आहुति दी। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की ओर से उनके पिता डा. सुरेंद्र सिंह ने यज्ञ में भाग लिया।

मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी सहित तीन गो तस्कर दबोचे

मुजफ्फरनगर मीरापुर क्षेत्र की कुतुबपुर झाल के निकट गंगनहर पटरी पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पंद्रह हजार का ईनामी गोतस्कर शाहिद पुत्र जहीरुदीन निवासी सम्भलेहड़ा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, थाना सिखेड़ा पुलिस ने ग्राम बिहारी के जंगल में हुई मुठभेड़ के दौरान दो गो तस्करों को तमंचा व गोकशी के उपकरणों के साथ दबोच लिया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश अरशद व भूरा निवासी ग्राम बिहारी थाना सिखेड़ा क्षेत्र है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.