Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 15 th September 2019: यमुना में डूबे सात लोग, शामली में टकराव टला, सरकार पर भड़के चौ. अजित सिंह, सहारनपुर में स्‍मृति ईरानी

कैराना में एसडीएम अमित पाल शर्मा व कैराना विधायक नाहिद हसन में लग्जरी गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर हुई कहासुनी के मामले का रविवार दोपहर में पटाक्षेप हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 05:46 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 15 th September 2019: यमुना में डूबे सात लोग, शामली में टकराव टला, सरकार पर भड़के चौ. अजित सिंह, सहारनपुर में स्‍मृति ईरानी
Top Meerut News of the day, 15 th September 2019: यमुना में डूबे सात लोग, शामली में टकराव टला, सरकार पर भड़के चौ. अजित सिंह, सहारनपुर में स्‍मृति ईरानी

मेरठ, जेएनएन। शामली नगला राई गांव के पास यमुना नदी में एक परिवार के सात लोग डूब गए। कैराना में एसडीएम अमित पाल शर्मा व कैराना विधायक नाहिद हसन में लग्जरी गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर हुई कहासुनी के मामले का रविवार दोपहर में पटाक्षेप हो गया। बागपत में रालोद अध्यक्ष चौ. अजित सिंह ने बड़ौत में रविवार को पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सही और गलत नहीं देखते।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रविवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सहारनपुर पहुंचीं।
यमुना में सात डूबे, तीन की मौत, एक सुरक्षित, तीन लापता
शामली नगला राई गांव के पास यमुना नदी में एक परिवार के सात लोग डूब गए। गोताखोरों ने तीन के शव बरामद कर लिए हैं, जबकि एक को सुरक्षित बाहर निकाला। तीन लापता हैं। आला अफसर मौके पर हैं। धार्मिक अनुष्ठान के हवन की राख यमुना में प्रवाहित करते वक्त यह हादसा हुआ।  
टकराव टला, विधायक को मिला शनिवार तक का समय
कैराना में एसडीएम अमित पाल शर्मा व कैराना विधायक नाहिद हसन में लग्जरी गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर हुई कहासुनी के मामले का रविवार दोपहर में पटाक्षेप हो गया। अब 16 सितंबर को धरना प्रदर्शन नही किया जाएगा। इसके लिए भाकियू सुप्रीमो नरेश टिकैट ने विधायक व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन को राजी कर लिया है। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने विधायक को तीनों नोटिसों का जवाब देने के लिए शनिवार तक का समय दिया है। वहीं, तनावपूर्ण माहौल के मद्देनजर पुलिस और पीएसी ने कैराना में फ्लैग मार्च किया। इससे पहले पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा बल की ब्रीफिंग की।
सरकार पर भड़के अजित सिंह
बागपत में रालोद अध्यक्ष चौ. अजित सिंह ने बड़ौत में रविवार को पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सही और गलत नहीं देखते। मुद्दों के आधार पर वोट नहीं करते। भाजपा पर तंज कसते हुए लोगों से पूछा , क्या रामराज आ गया क्या?
रामतीर्थ केंद्र को देख भाव विभोर हुई स्मृति ईरानी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रविवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सहारनपुर पहुंचीं। उन्होंने स्वामी रामतीर्थ केंद्र का भी निरीक्षण किया। इस दौरान वह भाव-विभोर हो गईं। इससे इतर स्मृति इरानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज जनमंच में राष्ट्रीय एकता अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसमें वह जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 हटाए जाने पर व्याख्यान देंगी। वुड सीजनिंग प्लांट के अपग्रेड किये जाने का उद्घाटन भी करेंगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.