मेरठ, जेएनएन। चांदपुर में मुस्लिम बहुल ग्राम बास्टा में चिकित्सक के बंद पड़े मकान में आधी रात में तेज धमाका हुआ। वहीं बिजनौर में धामपुर के ग्राम मिलकपुर पुरनपुर में बरात जाने के दौरान बाइक टकराने से दो समुदायों के लोगों में संर्घष हो गया। दूसरी ओर मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी में लेनदेन को लेकर मारपीट करते हुए मुल्लाजी की दाढ़ी नोच डाली। मुजफ्फरनगर में टेरर फंडिंग मामले में फंसे जावेद के परिजन।

चिकित्सक के बंद मकान में धमाका, युवक की मौत

चांदपुर में मुस्लिम बहुल ग्राम बास्टा में चिकित्सक के बंद पड़े मकान में आधी रात में तेज धमाका हुआ। गांव निवासी डा. वाईडी शर्मा का चांदपुर में नर्सिंग होम है। उनका परिवार चांदपुर में रहता है। गांव का मकान बंद पड़ा है। मंगलवार रात मकान में तेज धमाका हुआ। पुलिस को मकान के अंदर एक युवक बुरी तरह से झुलसा पड़ा मिला। अस्प्ताल में उसकी मौत हो गई। मृतक बास्टा निवासी सलीम पुत्र जुल्फकार है। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो पोटाश गंधक समेत चार कारतूस व मोबाइल मिलें है। विस्फोट इतना तेज था कि मकान में दरक गया और खिड़की दूर जाकर गिरी। पुलिस अधिकारी डाग स्क्वाड व फिंगर प्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। आइबी सहित खुफिया एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं और वह जांच में जुट गई। एटीएस के भी पहुंचने की संभावना जताई गई है। मारे गए युवक का आपराधिक इतिहास भी बताया जा रहा है।

दो समुदायों में संघर्ष, पथराव, कई घायल

बिजनौर में धामपुर के ग्राम मिलकपुर पुरनपुर में बरात जाने के दौरान बाइक टकराने से दो समुदायों के लोगों में संर्घष हो गया। बुधवार सुबह अनुसूचित जाति व मुस्लिम समुदाय के लोगों में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों समुदाय के लोगों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ, जिसमें कई घायल हो गए। गांव में तनाव के चलते पुलिस तैनात।

लेनदेन को लेकर मारपीट दाढ़ी नोंची

मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी में लेनदेन को लेकर मारपीट करते हुए मुल्लाजी की दाढ़ी नोच डाली। पुलिस ने कारवाई करते हुए तीन आरोपितो को पकड़ लिया।

टेरर फंडिंग मामले में फंसे जावेद के परिजन

मुजफ्फरनगर में टेरर फंडिंग मामले में थाना छपार के गांव खामपुर निवासी जावेद अली की गिरफ्तारी के बाद उसके पिता इमरान पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। एनआइए ने इमरान को भी आरोपित बनाया है। पुलिस भी इस मामले को लेकर सक्रिय हो गई है। पुलिस भी तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप