मेरठ, जेएनएन। बागपत में आपरेशन के बाद पेट में छोड़ा तौलिया व बैंडेज, महिला की मौत। वहीं सहारनपुर में 9 मई 2017 की जातीय हिंसा में दर्ज हुए मुकदमों के आधार पर जनकपुरी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। दूसरी ओर बागपत में हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड में नामजद सोनू त्यागी को सोमवार को दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुजफ्फरनगर में टेरर फंडिंग के मामले में जावेद की गिरफ्तारी के बाद थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

आपरेशन के बाद पेट में छोड़ा तौलिया-बैंडेज, महिला की मौत

जिला अस्पताल में पांच माह पहले पुराना कस्बा बागपत की महिला बेगम निशा का पथरी का आपरेशन हुआ था। उस वक्त डाक्टरों ने तौलिया-बैंडेज पेट में छोड़ दिया। हालत बिगडऩे पर परिजन महिला को दिल्ली के ङ्क्षहदूराव अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर 15 अक्टूबर को महिला के आपरेशन के दौरान पेट से तौलिया-बैंडेज निकला। चार दिन पहले महिला की मौत हो गई।

भीम आर्मी के राष्ट्रीय सचिव, प्रवक्ता समेत चार गैंगस्टर में निरुद्ध

सहारनपुर में 9 मई 2017 की जातीय हिंसा में दर्ज हुए मुकदमों के आधार पर जनकपुरी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। भीमआर्मी के राष्ट्रीय महासचिव कमल वालिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नौटियाल सहित चार पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा कायम किया गया है।

हिस्ट्रीशीटर की हत्या में नामजद इनामी सोनू गिरफ्तार

बागपत में हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड में नामजद सोनू त्यागी को सोमवार को दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपित जूली ने भी बागपत अदालत में समर्पण कर दिया।

टेरर फ‍ंडिंग : जावेद की गिरफ्तारी के बाद गांव पहुंची पुलिस

मुजफ्फरनगर में टेरर फंडिंग के मामले में जावेद की गिरफ्तारी के बाद थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई है। भले ही पुलिस के आला अधिकारी जावेद की गिरफ्तारी की अधिकारिक जानकारी होने से मना कर रहे हो, लेकिन मीडिया में छपी खबरों पर थाना छपार पुलिस ने गांव पहुंचकर जावेद व उसके परिजनों के बारे में जानकारी अर्जित की है। पुलिस ने जावेद के पिता इमरान से भी बातचीत की।

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप