मेरठ, जेएनएन। आधे रुपये देकर एक व्यक्ति ने गाड़ी ले ली थी, लेकिन अब बकाया रुपये मांगने पर धमकी दे रहा है। गाड़ी की किश्त भी जमा नहीं हो रही है। इसके चलते फाइनेंस कंपनी के नोटिस उनके पास आ रहे हैं। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की है।

जानी थाना क्षेत्र के सिसौला खुर्द गांव निवासी वसीम ने बताया कि करीब एक साल पहले उसने सरधना निवासी व्यक्ति को 90 हजार रुपये में टाटा कंपनी की कार दी थी। उसने 50 हजार रुपये तो दे दिए थे लेकिन 40 हजार बाद में देने का वादा किया था। दो गवाह भी मौजूद थे, लेकिन एक भी रुपया नहीं दिया है। गवाहों से कहा तो उन्होंने भी इंकार कर दिया। गाड़ी खरीदने वाले से कहा तो वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। कुछ दिनों पहले उस पर फाइनेंस कंपनी का नोटिस भी आया था, जिसमें लिखा था कि गाड़ी की किश्त जमा नहीं की जा रही हैं। उसने गाड़ी खरीदने वाले से कहा तो उससे गाली गलौज की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शुक्रवार को एसएसपी से शिकायत की है।

रेलवे ट्रैक पर मिला शव..हत्या की आशंका : खरखौदा में शुक्रवार सुबह मेरठ-खुर्जा रेलवे ट्रैक पर मोहिउद्दीनपुर फाटक के पास कस्बे के युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। उधर, स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है।

कस्बा निवासी योगेंद्र उर्फ सुदामा पुत्र वीरसिंह (27) गुरुवार रात से घर से गायब था। शुक्रवार सुबह उसका शव मेरठ खुर्जा रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्टा मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran