Move to Jagran APP

Tokyo Olympics: पदक के लिए प्रार्थना, बुलंदशहर के अरविंद से कल के मुकाबले में मेडल की उम्‍मीदें

टोक्यो में चल रहे ओलंपिक में खुर्जा के गांव खबरा निवासी अरविंद रोइंग नौकायान में प्रतिभाग कर रहे हैं। वह रोइंग लाइटवेट डबल्स स्कल्स स्पर्धा के सेमीफाइनल तक की दौड़ पूरी कर चुके हैं और बुधवार सुबह आठ बजे उनका सेमीफाइनल मुकाबला होगा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 08:30 PM (IST)
Tokyo Olympics: पदक के लिए प्रार्थना, बुलंदशहर के अरविंद से कल के मुकाबले में मेडल की उम्‍मीदें
बुधवार को सेमीफाइनल में खेलेंगे अरविंद, घर पर स्वजनों ने की जीत के लिए प्रार्थना।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के खुर्जा में गांव खबरा निवासी अरविंद सिंह ओलंपिक में पदक जीतकर जरूर लाएंगे। यह आस अरविंद के गांव ही नहीं बल्कि क्षेत्र के लोगों को भी लगी हुई है। उधर, अरविंद के स्वजन ने कल बुधवार को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की।

loksabha election banner

सुबह आठ बजे से है मुकाबला

टोक्यो में चल रहे ओलंपिक में खुर्जा के गांव खबरा निवासी अरविंद सिंह रोइंग नौकायान में प्रतिभाग कर रहे हैं। वह रोइंग लाइटवेट डबल्स स्कल्स स्पर्धा के सेमीफाइनल तक की दौड़ पूरी कर चुके हैं और बुधवार सुबह आठ बजे उनका सेमीफाइनल मुकाबला होगा। अरविंद के लगातार अच्छे प्रदर्शन से गांव समेत क्षेत्र में खुशी का माहौल है। हर किसी को यही आस लगी हुई है कि अरविंद फाइनल में अपनी जगह बनाते हुए देश के लिए सोना जीतकर जरूर लाएंगे। इतना ही नहीं सेमीफाइनल मुकाबले को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है।

पिता का जीत का पूरा विश्‍वास

वहीं अपने लाल की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना करने का सिलसिला भी जारी है। मंगलवार को अरविंद सिंह के पिता विजय सिंह, दादी राजवती, भाभी साधना ने स्वजन के साथ घर पर प्रार्थना की। साथ ही ओलंपिक में जीत की कामना की। खिलाड़ी के पिता विजय सिंह का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अरविंद फाइनल में जरूर पहुंचेगा और फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देश को पदक जरूर दिलाएगा। वहीं दादी राजवती का कहना है कि उनकी काफी उम्मीद अरविंद से लगी हुई है। ओलंपिक में पदक जीतकर वह अपना ही नहीं देश का नाम भी रोशन करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.