Move to Jagran APP

Today In Meerut: आज मुख्यमंत्री मेरठ आएंगे, जानिए और क्या होगा शहर में

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की सुबह 11 बजे मेरठ के मोदीपुरम स्थित सरदार वल्लभ भाई कृषि विवि में पहुंचेंगे। अभी हवाई मार्ग से उनके आने का कार्यक्रम तय है। वे बागपत रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचेंगे।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2020 06:13 AM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 09:39 AM (IST)
Today In Meerut: आज मुख्यमंत्री मेरठ आएंगे, जानिए और क्या होगा शहर में
एनसीसी आरजी पीजी कालेज की ओर से प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट पर वेबिनार शाम 4 बजे आयोजित होगा।

मेरठ, जेएनएन। Today In Meerut मेरठ के लिए आज का दिन खास है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की सुबह 11 बजे मेरठ के मोदीपुरम स्थित सरदार वल्लभ भाई कृषि विवि में पहुंचेंगे। अभी हवाई मार्ग से उनके आने का कार्यक्रम तय है। यहां सेंट्रल लाइब्रेरी के उद्घाटन के साथ ही कृषि मेले का भी उद्घाटन करेंगे। विकास योजनाओं के लोकार्पण का कार्यक्रम भी पूर्व निर्धारित है। यहां से वे बागपत रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचेंगे और संगठन तथा जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

loksabha election banner

इस बैठक के लिए 71 नाम चयनित किए गए हैं। इस बैठक को संगठन और सरकार के समन्वय को लेकर चर्चा तो होगी ही जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों पर भी मंथन होगा। शहरों में दबदबा कायम रखने वाली भाजपा देहात में होने जा रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कैसे विपक्षियों को मात दें, इसकी रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। यहां पर बैठक के बाद मुख्यमंत्री भोजन करेंगे और 2.20 बजे हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से इतर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट की बैठक राम सहाय इंटर कालेज गढ़ रोड में सुबह 11 बजे होगी। यहां संगठन के भावी कार्यक्रमों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

हस्तिनापुर की महाभारत की लाइव टेलिकास्ट की खातिर शनिवार से शुरू हुआ कलाकारों का आडिशन रविवार को भी जारी रहेगा। कचहरी स्थित नगर पंचायत कार्यालय में आडिशन सुबह 11 बजे से शुरू होगा। आडिशन लेने के लिए लखनऊ से कला के पारखी पहुंचे हैं। शिक्षा क्षेत्र की हलचल के तहत एनसीसी आरजी पीजी कालेज की ओर से प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट पर वेबिनार शाम 4 बजे आयोजित होगा। कोरोना काल को देखते हुए अब भी कालेज सेमिनार से बच रहे हैं। वेस्टर्न इंडिया स्पोट््र्स विंग की ओर से होटल बसंत सूरजकुंड रोड पर आगामी खेलों को लेकर शाम 5 बजे जानकारी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.